पौड़ी: नगर पालिका परिषद की ओर से स्वच्छता संकल्प देश का कार्यक्रम का किया जाएगा आयोजन

0
23

रिपोर्ट: मुकेश बछेती

पौड़ी: नगर पालिका परिषद पौड़ी की ओर से आज पौड़ी में स्वच्छता संकल्प देश का कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिसमें पौड़ी शहर के विभिन्न वार्डों में सफाई अभियान चलाया जाएगा।

नगरपालिका के साथ-साथ युवाओं और स्थानीय लोगों ने भी इससे अभियान में अपना सहयोग दिया। स्थानीय लोगों का कहना है कि पालिका की ओर से चलाए जा रहे। इस अभियान में उनके साथ हैं और पौड़ी शहर को स्वच्छ और साफ रखने के लिए वह अपने स्तर पर भी स्वच्छता और सफाई का ध्यान रखते हैं। पालिका के अधिशासी अधिकारी प्रदीप बिष्ट ने बताया कि शहरी विकास निदेशालय उत्तराखंड की ओर से जारी किए गए निर्देशों के तहत फरवरी 2021 से अप्रैल 2021 तक प्रत्येक रविवार को स्वच्छता संकल्प देश का विषय पर आधारित है।

अभियान चलाया जाएगा, जिसमें की नगर पालिका क्षेत्र के अंतर्गत स्वच्छता सफाई के साथ-साथ मैं भी स्वच्छता सुपरस्टार कार्यक्रम का आयोजन किया जाना है। पौड़ी के विभिन्न वार्डों में आज स्वच्छता और सफाई का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें सभासदों के साथ-साथ स्थानीय लोगों और पौड़ी के युवाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। युवा गोपाल नेगी ने कहा कि यदि इसी तरह से सभी लोग स्वच्छता और सफाई पर अपना सहयोग देते हैं तो जल्द ही पौड़ी शहर को पूरी तरह से साफ और स्वच्छ बनाने के साथ-साथ गंदगी मुक्त बना दिया जाएगा।