पौड़ी: राष्ट्रीय राजमार्ग 121 भारी चट्टान आने की वजह से हुआ बाधित

0
19

रिपोर्ट: मुकेश बछेती

पौड़ी: पैठाणी,पाबौ-पौड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग 121 में भारी भरकम चटाना व पेड़ आ जाने के कारण चोपड़ियो के नजदीक बाधित हो गया है। जिसके कारण चाकीसेण, पाबौ,पैठाणी से पौड़ी देहरादून जाने वाले लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। भारी चटाना और पेड़ मुख्य मार्ग में आ जाने के कारण दोनों तरफ से आवाजाही ठप हो गई है। जिसके कारण यात्रियों को मायूसी अपने घर वापस लौटा पड़ रहा है।

हालांकि अब राष्ट्रीय राजमार्ग विभाग को मार्ग बाधित होने की सूचना मिल गई है जिसको खुलवाने के लिए जेसीबी मशीनों को मौके पर भेज दिया गया है। एनएच कर्मचारी विक्रम सिंह ने बताया कि आज सुबह भारी भरकम चट्टान और पेड़ आने के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग 121 पूरी तरह से बाधित हो गया है जिसको खुलवाने के लिए दोनों ही तरफ से जेसीबी मशीन लगाई जा रही हैं। जिससे जल्द से जल्द मार्ग को खुलाया जा सके।

उन्होंने कहा कि चट्टान बहुत बड़ी है जिसकी कारण राष्ट्रीय राजमार्गों को खुलवाने में 6 से 12 घंटे का समय लग सकता है उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग को खुलवाने के लिए युद्ध स्तर पर काम किया जाएगा। जिससे मार्ग में आवाजाही सुचारू रूप से शुरू की जा सके।