पौड़ी: मोटर मार्ग पर जगह-जगह गड्ढे होने और सड़क उखड़ने दे रहा बड़ी दुर्घटना को नौयता

0
25

रिपोर्ट-मुकेश बछेती

पौड़ी: प्रदेश सरकार की ओर से 6 वी से बारहवीं तक के विद्यालयों का संचालन विधिवत रूप से शुरू हो गया है। वहीं पौड़ी के कोठार में नए केंद्रीय विद्यालय का संचालन भी शुरू हो गया है लेकिन इस मोटर मार्ग पर जगह-जगह गड्ढे होने और सड़क उखड़ने से कभी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है।

वहीं कांग्रेस पार्टी के नेता व कोट ब्लॉक के पूर्व प्रमुख नवल किशोर ने बताया कि करीब 4 महीने पहले इस सड़क का डामरीकरण करवाया गया था। लेकिन आज हालत पूर्व की तरह हो गए है जगह-जगह सड़क खराब हो गई है और सड़क की सारा निर्माण सामग्री दिखने लगी है।

पौड़ी के विधायक ने सड़क बनने के दौरान कहा था कि उनकी सरकार की ओर से गुणवत्ता के साथ कार्य किया जा रहा है लेकिन उनकी सरकार कितनी ईमानदारी से कार्य करती है इसका ताजा उदाहरण इसी सड़क पर दिखने लगा है। वहीं पौड़ी के निवासी राजीव खत्री ने बताया कि ग्रामीणों की ओर से शुरुआती समय में ही विरोध शुरू कर दिया था कि इस सड़क पर ठेकेदार की ओर से गुणवत्ता के साथ कार्य नहीं किया जा रहा है।

वहीं छात्रों की सुरक्षा को देखते हुए लोक निर्माण विभाग को इस सड़क का सुधारीकरण करवाना चाहिए। साथ ही जिस ठेकेदार की ओर से गुणवत्ता विहीन कार्य किया गया है उस पर भी जांच करते हुए कार्यवाही की जानी चाहिए।