PM नरेंद्र मोदी ने धोनी के रिटायरमेंट पर लिखी चिट्ठी, क्रिकेटर ने ऐसे किया रिएक्ट

0
23
Mahendra singh dhoni with Pm Narendra Modi

 

लोकजन टुडे नई दिल्ली: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने महेंद्र सिंह धोनी को एक नए भारत के अवतार के रूप में वर्णित किया है, जहां परिवार का नाम दो बार के विश्व कप विजेता पूर्व भारतीय कप्तान को पत्र में किसी की नियति नहीं बनाता है, जो पिछले सप्ताह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सेवानिवृत्त हुए थे। ।

आभारी धोनी ने गुरुवार को अपने ट्विटर पेज पर पत्र साझा किया, इंस्टाग्राम पर “मुझे रिटायर्ड मानें” नोट के बाद से उनका पहला सोशल मीडिया पोस्ट जिसने शनिवार को सभी को चौंका दिया।

“आप नए भारत की भावना के महत्वपूर्ण उदाहरणों में से एक रहे हैं, जहां परिवार का नाम युवाओं की नियति नहीं है, लेकिन वे अपने नाम और अपने स्वयं के भाग्य बनाते हैं,” पीएम ने अपने पत्र में लिखा है।

“जहां से हम आते हैं, तब तक कोई फर्क नहीं पड़ता जब तक हम जानते हैं कि हम कहां हैं – यह वह भावना है जिसे आपने बाहर रखा है और कई युवाओं को प्रेरित किया है,” उन्होंने कहा।

धोनी, जो प्रादेशिक सेना में मानद लेफ्टिनेंट कर्नल भी हैं, ने सराहना के लिए पीएम को धन्यवाद दिया।

पीएम मोदी का कहना है कि एमएस धोनी नए भारत का अवतार हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान को लिखे एक पत्र में, जो हाल ही में रिटायर हुए थे, पीएम मोदी ने उन्हें महानतम कप्तानों में से एक कहा।

“एक कलाकार, सैनिक और स्पोर्ट्सपर्सन जिस चीज के लिए तरसते हैं, वह है प्रशंसा, कि उनकी मेहनत और त्याग को हर किसी ने देखा और सराहा जा रहा है। धन्यवाद आपकी प्रशंसा और शुभकामनाओं के लिए PM @narendramodi, “उन्होंने लिखा।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here