तेज आंधी से अस्पताल में लगे खंभे और पेड़ हुआ छतिग्रस्त

0
15

रिपोर्ट: सलमान मलिक

रुड़की: रुड़की के सिविल अस्पताल में आज सुबह तेज हवा के साथ आये बवंडर ने अस्पताल में लगे पेड़ो और बिजली के खम्बो को तहस नहस कर दिया है।

इतना ही नहीं बवंडर की चपेट में आये पेड़ जब गिरे तो उनकी चपेट में अस्पताल के एक डॉक्टर की कार भी आ गई है। जिसमे भारी नुक्सान हुआ है। अच्छी बात यह रही है की ज्यादा सुबह होने के चलते इस बवंडर के कारण कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ है।

फिलहाल अस्पताल की विधुत व्यवस्था बिलकुल ठप्प है बिजली का कई खम्बे टूट चुके है। अस्पताल में जरुरी कार्य जनरेटर से किये जा रहे है टूटे पेड़ो और खम्बो को हटाने के लिए जेसीबी मशीन मंगा ली गई है फिलहाल अस्पताल में पेड़ो और खम्बो को हटाने का कार्य चल रहा है।

आप को बता दे की आज सुबह करीब साढ़े छह बजे के आस पास अस्पताल में अचानक ही तेज तूफ़ान आया जिसमे एक हवा का चक्रवात भी था, इस चक्रवात ने अस्पताल के कई पेड़ो और बिजली के खम्बो को अपनी चपेट में ले लिया जिससे अस्पताल परिसर में लगे कई पेड़ उखड गए और कई बिजली के खम्बे टूट गए जिस कारण अस्पताल की बिजली व्यवस्था पूरी तरह से ठप्प हो गई है।

अस्पताल के सीएमएस संजय कंसल ने बताया की आज सुबह पहली बार चक्रवात कैसा होता है, यह देखने को मिला है जिसने कुछ ही मिनटों में अस्पताल परिसर में सब कुछ उथल पुथल कर दिया है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here