पुलिस ने सट्टे की खाईबाड़ी करते एक युवक को किया रंगे हाथ गिरफ्तार

0
88

संवाददाता: फरमान खान

लक्सर: लक्सर कोतवाली पुलिस ने सट्टे की खाईबाड़ी करते एक युवक को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से 1550 रुपये की नकदी व सट्टे की पर्चियां बरामद हुई हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लक्सर कोतवाली क्षेत्र पुलिस चौकी रायसी को मुखबिर से सूचना मिली कि निरंजनपुर गांव में एक युवक सट्टा कर रहा है। जिसको गंभीरता से लेते हुए चौकी इन्चार्ज रणवीर चौहान के नेतृत्व में पुलिस टीम के कांस्टेबल सुशील कुमार व वीरेन्द्र ने देर रात निरंजनपुर गांव मंदिर के पीछे छापेमारी कर एक युवक को दबोच लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से 1550 रुपये की नगदी, सट्टा पर्चियां, काॅपी पेंसिल व अन्य सामग्री बरामद हुई। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सचिन पुत्र रमेश निवासी निरंजनपुर का होना बताया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

कोतवाल प्रदीप चौहान ने बताया कि क्षेत्र में नशे के खिलाफ अभियान के साथ ही जुआ, सट्टे वालों के विरुद्ध भी सख्त कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा यह अभियान निरंतर जारी रहेगा।पुलिस टीम में चौकी इन्चार्ज रणवीर चौहान कांन्स्टेबल सुशील कुमार वीरेन्द्र सुदेश तरसेम पीआरडी राजेश आदि का महत्त्वपूर्ण योगदान रहा।