पुलिस ने लाखों रुपये कीमत की स्मैक के साथ पकड़े नशे के सौदागर…

0
8

रिपोर्ट:  सैयद मशकूर

सहारनपुर: सहारनपुर पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए लाख रुपए कीमत की स्मैक के साथ नक्शे के साथ सौदागर को गिरफ्तार कर किया है। शनिवार को पुलिस लाइन स्थित सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान एसपी देहात विद्यासागर मिश्रा ने इस मामले का खुलासा किया।

उन्होंने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. के दिशा निर्देश एवम एसपी देहात विद्यासागर मिश्र व सीओ गंगोह के निर्देशन में नशे के विरुद्ध चलाए जा रहें अभियान के तहत गंगोह कोतवाली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। कोतवाली गंगोह प्रभारी भगवत सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने धलापडा गांव के पास से चैकिंग के दौरान स्मैक के 7 तस्करों को गिरफ्तार किया है। एसपी देहात के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने 150 ग्राम स्मैक बरामद की है।

वही पकड़ी गयी स्मैक की कीमत अंतराष्ट्रीय बाजार में लाखों रुपए बताई जा रही है, पुलिस ने आरोपियों के पास से एक गाड़ी ईको, बिक्री के 8 लाख 95 हजार रुपये सहित 8 मोबाइल फोन बरामद किए है। स्मैक तस्करों में 4 जनपद बरेली, 2 बदायूं और एक जनपद सहारनपुर का निवासी है। पुलिस द्वारा की कार्यवाही से तस्करों में हड़कम्प मच गया है। एसपी देहात ने बताया कि गंगोह कोतवाली पुलिस ने स्मैक तस्करों की कमर तोड़ दी है। पुलिस द्वारा लगातार नशे के सौदागरों के विरुद्ध कार्यवाही की जा रही है।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here