थाना क्लेमेंटटाउन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, डकैती की योजना बनाते 6 अभियुक्तों का किया प्लान चौपट

0
12

संवादाता: करन सहगल

देहरादून: गुरुवार को पुलिस को सूचना मिली कि देहरादून में चोरी, लूट,डकैती के अपराधों को अंजाम देने वाला एक गिरोह सक्रिय होकर बडी वारदात करने की फिराक में है । सूचना पर सरिता डोबाल पुलिस अधीक्षक नगर व सहायक पुलिस अधीक्षक / क्षेत्राधिकारी सदर ASP हिमांशु वर्मा के पर्यवेक्षण में थाना अध्यक्ष क्लिमेंट टाउन द्वारा समस्त चौकी प्रभारीयों/ को निर्देश दिए।

जिस क्रम में गुरुवार की रात में पुलिस टीम को सूचना मिली कि कुछ व्यक्ति प्रकृति विहार में एक खाली प्लॉट में बनी टीन की झोपड़ी में बैठे है, जिनके पास हथियार है जो लूटपाट /डकैती की योजना बना रहे है । सूचना पर पुलिस टीम द्वारा प्रकृति विहार में खाली प्लॉट के पास जाकर देखा तो 6 लोग टॉर्च जलाकर बैठे हुये पाये गये तथा आपस में पास ही स्थित प्रकृति विहार कॉलोनी के बीच मे बने दो मंजिला मकान में घुसकर डकैती की योजना बनाते हुये पाये गये, जिस पुलिस टीम द्वारा अचानक दबिश देकर 6 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया ।

आरोपियों के नाम

  • शोएब पुत्र शौकत अली निवासी कुठलानवादा थाना नेहरू कॉलोनी देहरादून
  • फिरोज पुत्र मोहम्मद आरिफ निवासी महबूब कॉलोनी ब्राह्मणवाला थाना पटेल नगर देहरादून
  • मोहम्मद आरिफ पुत्र खालिद अहमद निवासी छोटा भारू वाला क्लिमेंट टाउन देहरादून
  • शहजाद पुत्र मोहम्मद फारूक निवासी छोटा भारूवाला क्लेमेंट टाउन देहरादून
  • शाहरुख पुत्र मोहम्मद फारूक निवासी छोटा भरवारा क्लिमेंट टाउन देहरादून
  • अलीशेर निवासी छोटा भरवारा क्लिमेंट टाउन देहरादून।

आरोपियों को पकड़ने वाली पुलिस टीम में वरिष्ठ उप निरीक्षक शोएब अली, उप निरीक्षक आशीष रबियान, कांस्टेबल सुनील पवार, कांस्टेबल भूपेंद्र सिंह, कांस्टेबल हितेश कुमार, कांस्टेबल अनील बिजलवान, कांस्टेबल अजय तोमर, कांस्टेबल शैलेंद्र थाना क्लिमेंट टाउन देहरादून मौजूद थे।