रामनगर: नारायण दत्त तिवारी की पुण्यतिथि एवं जयंती पर कांग्रेस कार्यालय में उन्हें याद किया

0
10

रामनगर: रविवार को विकास पुरुष के नाम से जाने जाने वाले नारायण दत्त तिवारी की पुण्यतिथि एवं जयंती पर कांग्रेस कार्यालय रामनगर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वर्गीय नारायण दत्त तिवारी चित्र के सम्मुख पुष्प अर्पित किए और उन्हें याद किया।

नगर अध्यक्ष डीसी हर्बोला ने कहा कि नारायण दत्त तिवारी के दूरगामी सोच का नतीजा है कि उन्होंने अपने कार्यकाल में विकास के पहियों को जाम नहीं होने दिया। यही कारण है कि उन्हें विकास पुरुष के नाम से जाना जाता है। उन्होंने कहा कि तराई से लेकर पर्वतीय क्षेत्रों में नारायण दत्त तिवारी ने अपने कार्यकाल के दौरान विकास किया है। जिसका नतीजा है कि लोग उन्हें आज भी याद करते हैं।

कार्यक्रम के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी की याद में एक काव्य गोष्ठी का आयोजन भी किया गया। इस दौरान कार्यक्रम में अनिल अग्रवाल खुलासा, नवीन सनवाल, लीलाधर जोशी, दीप पान्डे, बीना रावत, ममता आर्य, अतुल अग्रवाल, दीपक भट्ट, देवेंद्र चीलवाल, महेंद्र रावत, कैलाश त्रिपाठी, नजाकत अली, नवीन सुनेजा, अजय मेहता, दीपक मसीह, अमित चंद्रा, वीरेंद्र तिवारी, सुमित तिवारी, विनय पडलिया आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here