रुड़की: पत्रकार के साथ अभद्रता, देखे वीडियो

0
164

रिपोर्ट: सलमान मलिक

रुड़की: रुड़की के सिंचाई विभाग के कार्यालय में एक कार्यक्रम की कवरेज करने गए एक प्रिंट मीडिया के छायाकार पत्रकार के साथ विभाग के सेवानिवृत्त कर्मचारी ने अभद्र व्यवहार किया और उसका कैमरा तक छीन लिया।

वहीं सूचना मिलते ही रुड़की के तमाम पत्रकार उक्त कार्यालय पहुँचे और कर्मचारी के खिलाफ रोष प्रकट किया। इस दौरान काफी लोगो ने पत्रकारों को समझाने का काफी प्रयास भी किया लेकिन पत्रकार उक्त कर्मी के माफी मांगने की जिद पर अड़े रहे। सूचना पर क्षेत्रीय पुलिस भी मौके पर पहुँच गई। हंगामा बढ़ता देख उक्त कर्मी पत्रकारों के बीच आया और अपनी गलती मानते हुए पत्रकारों से क्षमा याचना की। तब जाकर कहीं मामला शांत हुआ।

दरअसल रुड़की सिंचाई विभाग में एक कार्यक्रम चल रहा था। कार्यक्रम की सूचना पत्रकारों को दी गई थी जब पत्रकार कार्यक्रम की कवरेज करने के लिए पहुँचा तो एक सेवानिवृत्त कर्मचारी ने उक्त पत्रकार के साथ बदसलूकी कर दी। पत्रकार से साथ ही बदसुलूकी की खबर मिलते ही रुड़की के तमाम पत्रकार कार्यालय पहुँचे और उक्त कर्मी के ख़िलाफ़ रोष प्रकट किया। हंगामा बढ़ता देख उक्त कर्मी ने पत्रकारों से क्षमायाचना की तब कही जाकर बमुश्किल मामला शांत हुआ। वहीं अन्य कर्मचारियों ने भी कर्मचारी द्वारा की गई बदसलूकी पर खेद प्रकट किया है।