रुड़की:बीमारी बाँटती गन्दगी से कब मिलेगी भारतनगर वासियों को निजात

0
14

Report By: सलमान मलिक

LokJan Today(रुड़की):रुड़की नगर निगम के भारत नगर वार्ड नम्बर 36 में काफी लंबे समय से नालो की सफाई ना होने से क्षेत्र वासियों में अपने पार्षद के प्रति भारी आक्रोश पनप रहा है उनका कहना है कि चुनाव के समय उनके पार्षद द्वारा जो वादे किए गए थे वो आज सिर्फ वादों में ही सिमट कर रह गए है नाकि धरातल पर उन वादों को पूरा किया गया है।

भारतनगर वार्ड नम्बर 36 के रामपुर मेन बाजार के मुख्य मार्ग पर बनी नाले की बड़ी पुलिया के निकट नालो में गन्दगी फंसी हुई है जिसकी वजह से यह गंदगी क्षेत्र वासियों को बीमारी बांटने का काम कर रही पर बावजूद इसके यँहा के पार्षद साहब बेखबर बने हुए हैं वहीं इस पूरे मामले पर क्षेत्र वासियों का कहना है कि यदि इन नालो की सफाई जल्द से जल्द नहीं की गई तो वो पार्षद के खिलाफ एक बड़ा आंदोलन करने को मजबूर होंगे।

वहीँ वार्ड के इस्लाम नगर में भी नालो की सफाई ना होने से नालियों का पानी सड़को पर तैर रहा है वही कई जगह पर गन्दा पानी भी भारी मात्रा में जमा है जिसकी वजह से यह गन्दगी क्षेत्र वासियों को बीमारी बांटने का काम कर रही हैं। बरहाल अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या यंहा के जनप्रतिनिधि बोर्ड की बैठक में नालो की सफाई का प्रस्ताव पास कराकर क्षेत्र वासियों को इस बड़ी मुसीबत से निजात दिला पाते है या नहीं या ऐसे ही इन लोगों को यह मुसीबत ऐसे ही झेलनी पड़ेगी।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here