रुद्रपुर की गुड़ मंडी में जलभराव के खिलाफ आज दर्जनों व्यापारियों ने नगर निगम के खिलाफ पानी में खड़े होकर प्रदर्शन

0
36

रुद्रपुर: रुद्रपुर की गुड़ मंडी में जलभराव के खिलाफ आज दर्जनों व्यापारियों ने नगर निगम के खिलाफ पानी में खड़े होकर प्रदर्शन किया साथ ही अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी भी की। साथ ही यह चेतावनी देते हुए कहा कि शीघ्र ही समस्या का समाधान नहीं होता है,तो व्यापारी नगर निगम गेट पर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठेंगे।

प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा की अगुवाई में आज दर्जनों व्यापारियों ने गुड मंडी में जलभराव के खिलाफ गुस्सा जाहिर करते सड़क पर रुके पानी में खड़े होकर प्रदर्शन किया। व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा ने कहा कि एक नही अनेको बार नगर निगम के अधिकारियों को नाली निर्माण के पश्चात मिट्टी हटाने को ज्ञापन भी दिया गया था मगर अधिकारियों की भारी लापरवाही व तानाशाही रवैये के कारण रुद्रपुर शहर की अनदेखी की जा रही है,जिस कारण आज रुद्रपुर शहर की अनेकों गलियों में थोड़ी सी बरसात मे ही पानी भर गया है।

उन्होंने कहा भी कहा कि कोरोना को लेकर व्यापारियों का बहुत व्यापार प्रभावित हो चुका है साथ ही नगर निगम के अधिकारियों की अनदेखी कारण भी बहुत नुकसान हो रहा है उन्होंने चेतावनी भरे शब्दों में कहा कि यदि शीघ्र ही मिट्टी नही उठाई जाती है तो व्यापारी नगर निगम के बाहर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन करेंगे।
इस मौके पर सतीश अरोरा,गुरप्रीत सिंह, राजू चलाना विपिन अरोड़ा ,उमेश कुमार, अर्पित कामरा ,मनवीर सिंह, राकेश खुराना, ट्विंकल ठक्कर, दीपक कालरा, अमन पांडे, रिंकू नारंग ,देव अरोड़ा, अरविंद ठक्कर आदि व्यापारी मौजूद थे।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here