रुद्रपुर: इस वजह से हुई थी कांग्रेस नेता के रिश्तेदार का मर्डर…सामने आया चौकानें वाला मामला

0
20

रुद्रपुर: ट्रांजिट कैम्प थाना क्षेत्र में कल देर रात युवक की गोली मार कर हत्या के मामले में ट्रांजिट कैम्प पुलिस ने महज 8 घण्टे में खुलासा कर चार अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में मृतक की पत्नी भी शामिल है।

पुलिस के मुताबिक मृतक की पत्नी श्यामली का दिनेशपुर निवासी विश्वजीत के बीच लम्बे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी भनक मृतक समीर को लग गयी थी। जिसके बाद मृतक समीर द्वारा उसके प्रेमी और पत्नी को कई बार समझाने के बाद भी दोनों का प्रेम प्रसंग चलता रहा। जिसके बाद दोनों लोगो द्वारा पति को ठिकाने लगाने की योजना बना डाली।

दो दिन पूर्व घर मे रखे 50 हजार रुपये भी श्यामली द्वारा अपने प्रेमी को दे दिए गये थे। कल देर रात को पति-पत्नी और उसके घर मे काम करने वाले कुछ लोगो ने शराब पी। इस दौरान पत्नी श्यामली ने पति की बोतल में नीद की गोली मिला दी। जिसके बाद तीन लोग छत में सोने चले गए। जबकि समीर बरामदे में  पत्नी श्यामली ओर उसकी मुहबोली बहन प्रियंका कमरे में सोने चले गए। इसी बीच पत्नी श्यामली ने अपने प्रेमी विश्वजीत राय निवासी गूलरभोज हाल निवासी नारायण कॉलोनी को फोन कर घर मे पति को ठिकाने लगाने के लिए बुलाया। जिसके बाद विश्वजीत अपने दो साथियो शिबू अधिकारी, महेश सरकार के साथ रात 1.30 बजे घर पहुचा ओर बरामदे में सो रहे समीर को गोली मार कर रफू चक्कर हो गया।

जिसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सभी राज़ उगल दिए। जिसके बाद टीम द्वारा तीनो आरोपियों को दिनेशपुर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त तमंचा, बाइक ओर कुछ नीद की गोलियां बरामद कर लिया है।
एसपी सिटी देवेन्द्र पिंचा ने बताया कि चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। जिसमें मृतक की पत्नी भी शामिल है। कुछ दिन पहले मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी को 50 हजार रुपये भी अलमारी से निकाल कर दिए थे। सभी चार आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है। महज 8 घण्टे में घटना का खुलासा करने वाली टीम को ढाई हजार का इनाम की घोषणा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा की गई है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here