सहारनपुर पुलिस को मुठभेड़ के बाद मिली बड़ी कामयाबी हासिल, एक बदमाश घायल

0
19

सहारनपुर: बदमाशों पर लगातार सहारनपुर पुलिस नकेल कसने का काम कर रही है, जिसके चलते आज सहारनपुर के थाना बेहट पुलिस को मुठभेड़ के बाद बड़ी कामयाबी हासिल हुई। बता दे कि बीती रात मुखबिर की सूचना पर सर्विलेंस टीम मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों का पीछा कर रही थी सर्विलांस टीम की सूचना पर थाना बेहट पुलिस द्वारा बदमाशों की चौकी लंढोरा पर घेराबंदी की गई। जिस में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग करते हुए पर पथोड़ी रोड की तरफ भाग निकले जिसके बाद सर्विलेंस टीम एवं थाना बेहट पुलिस द्वारा पथोड़ी रोड स्थित जंगल में बदमाशों की घेराबंदी की गई। जिसमें बदमाशों द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गई।

आत्मरक्षा हेतु जवाबी फायरिंग में एक बदमाश शुभम निवासी ग्राम सालियर थाना तीतरों सहारनपुर गोली लगने से घायल घायल हो गया। घायल बदमाश को उपचार हेतु जिला अस्पताल सहारनपुर में भर्ती कराया गया जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठा भागने में कामयाब रहा जिसकी तलाश के लिए पुलिस द्वारा कौंबिंग की जा रही है।

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि घायल बदमाश शुभम पर पहले से ही दर्जनों मुकदमे पंजीकृत हैं और हाल में ही थाना बेहट क्षेत्र में हुई लूट में भी यह बदमाश वांछित चल रहा था। इस बदमाश से एक मोटरसाइकिल व अवैध तमंचा भी बरामद किया गया है।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here