सपना वाल्मीकि ने सड़क व हैंडपंप का किया लोकार्पण, कहा क्षेत्र विकास के लिए धन की कोई कमी नही आने दी जाएगी

0
41

रिपोर्ट: सुशील कुमार झा

हरिद्वार: झबरेड़ा विधानसभा के रहीमपुर गांव में जिला पंचायत सदस्य सपना बाल्मीकि ने सड़क व हैंडपम्प का फीता काटकर लोकार्पण किया । इस मौके पर उन्होंने कहा कि क्षेत्र में विकास कार्यो के लिए धन की कमी नही आने दी जाएगी।

ग्राम रहीमपुर में 10 लाख रुपये की लागत से इंटरलॉकिंग टाइल्स व हैंडपम्प का निर्माण कराया जा रहा है । जिला पंचायत सदस्य सपना बाल्मीकि ने रविवार को इसका लोकापर्ण किया। इस मौके पर सपना बाल्मीकि ने कहा कि क्षेत्र विकास के लिए धन की कोई कमी नही आने दी जाएगी । जंहा जंहा विकास कार्यो की जरूरत होगी वहा प्राथमिकता के साथ विकास कार्य कराए जाएंगे।वह जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास कर रही है। जिला पंचायत क्षेत्र के प्रत्येक गांव की सड़कों को दुरुस्त करने का काम किया जाएगा ।वहीं जिन गांवों में पानी की किल्लत है वँहा हैंडपम्प लगाने का काम कराया जा रहा है ।

इस मौके पर नगर काँग्रेस अध्यक्ष कलीम खान, युवक कांग्रेस पूर्व जिलाध्यक्ष चौ जितेंद्र पँवार,आई टी विभाग काँग्रेस के प्रदेश महासचिव पँकज सोनकर,काँग्रेस नेता जगदेव सिंह,रईस अहमद,हाजी नौसाद अली,राहुल शर्मा, नितिन जौनी,मदरसा रहिमपुर के प्रबन्धक कारी मौ कलीम अहमद, नईम गौड,पवन मेहँदीरत्ता, खुर्शीद आलम गौड, जाकिर राव, जुनैद आलम,अफजल हासमी,बाँबी काँगडा आदि रहे।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here