सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा सीपीयू पर लगे गंभीर आरोप देखिए वीडियो

0
187
Your browser does not support the video tag.

 

 

 

( प्रतीकात्मक फोटो)

उत्तराखंड पुलिस सीपीयू सिटी पेट्रोल यूनिट अक्सर विवादों में रहती है । हल्द्वानी में एक बार सीपीयू कर्मी के द्वारा एक मोटरसाइकिल सवार पर थप्पड़ मारने का वीडियो को वायरल हुआ था। इसके पश्चात उधम सिंह नगर में एक सीपीयू कर्मी ने मोटरसाइकिल की चाबी मोटरसाइकिल सवार के माथे में घुसा दी थी ।

देखिए सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा

 

 

 

 

ताजा मामला राजधानी देहरादून का देखा गया जहां

पॉश इलाके सुभाष रोड में हाईवोल्टेज ड्रामा खूब देर तक चला

हालांकि वहां से गुजर रहे एक सरदार जी के द्वारा युवक को ही दोषी ठहराया गया उनके द्वारा कहा गया कि युवक की ही गलती है जिससे युवक उनसे भी बहस करने लग गया ।

एसआई सीपीयू संजीव त्यागी और बाईक सवार प्रशांत के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा होता रहा। दोनों के बीच जमकर हुई तू-तू, मैं-मैं हुई। बालाजी कैमरा चलने के बाद दोनों तरफ से थोड़ा नरमी देखी गई ।वही मोटरसाइकिल सवार युवक ने एसआई सीपीयू संजीव त्यागी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके पीछे बैठी युवती के साथ सीपीयू कर्मी ने बदतमीजी की है  जिसके बाद एसआई सीपीयू संजीव त्यागी के द्वारा अपनी पावर दिखाते हुए युवक की मोटरसाइकिल  सीज़, कर दी गई। सीपीयू के द्वारा तर्क दिया गया कि मोटरसाइकिल सवार के आगे नंबर प्लेट नहीं थी हालांकि मोटरसाइकिल के पीछे नंबर प्लेट वीडियो में दिखाई दे रही है इसके साथ ही युवक ट्रिपल राइडिंग भी कर रहा था।

फिलहाल एसआई सीपीयू संजीव त्यागी ने बाइक को सीज़ कर  डालनवाला थाने में भेज दिया गया है