गंभीर आरोप: प्रदेश का सबसे बड़ा भ्रष्टाचार का अड्डा बना विकास प्राधिकरण!

0
1117

लोकजन टुडे रुद्रपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के द्वारा मुख्यमंत्री को प्राधिकरण खत्म करने के ज्ञापन पर मुख्यमंत्री ने अभी कोई कार्यवाही नहीं की है नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश ने भी माना है कि विकास प्राधिकरण सिर्फ और सिर्फ भ्रष्टाचार का अड्डा बन कर रह गया है प्राधिकरण में लोगों की समस्याओं का समाधान कम और भ्रष्टाचार का खुला खेल खेला जाता है।

वह इंदिरा ने साफ तौर पर कहा है कि वह इस बार के विधानसभा चुनाव में प्राधिकरण में हो रहे भ्रष्टाचार को चुनावी मुद्दा बनाएगी।ऊधम सिंह नगर जनपद के गदरपुर दौरे पर पहुंची नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश ने पत्रकार वार्ता में साफ तौर पर कहा कि भाजपा की जीरो टॉलरेंस सरकार में विकास प्राधिकरण में सिर्फ भ्रष्टाचार और अवैध उगाही का खेल खेला जा रहा है इसके साथ ही नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा कि भाजपा की सरकार में भाजपा नेता ही भाजपा सरकार को बदनाम करने में लगे हैं क्योंकि ऊधम सिंह नगर जनपद में सबसे ज्यादा अवैध कॉलोनियों के मालिक भाजपा नेता है। वहीं नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश ने यह भी कहा कि हो सकता है भाजपा नेताओं के द्वारा काटी जा रही अवैध कॉलोनियों पर प्राधिकरण के द्वारा सुनवाई ना किये जाने भाजपाई प्राधिकरण को हटाने की मांग पर अड़े हो।

इसके साथ ही इंदिरा ने यह भी साफ कर दिया है कि इस बार के चुनावी मुद्दे में प्राधिकरण भी शामिल होगा इसके साथ ही जीरो टॉलरेंस की बात करने वाली सरकार में होने वाले भ्रष्टाचार को जनता के सामने मुद्दा बनाकर कांग्रेस जन जन तक जाएगी।