SSP पौड़ी ने व्यापार सभा के पदाधिकारियों व अन्य व्यापारियो के साथ कोविड की बैठक

0
17

रिपोर्ट-मुकेश बछेती

पौड़ी: प्रदेश सरकार की ओर से जारी की गई नई कोविड गाइडलाइंस का पालन करवाने के लिए आज थाना पौड़ी में एसएसपी पौड़ी ने व्यापार सभा के पदाधिकारियों व अन्य व्यापारियो के साथ बैठक की।

बैठक में समस्त व्यापारियों को निर्देशित किया गया है कि कोविड गाइडलाइंस का पालन करते हुए दोपहर 2 बजे तक ही सभी दुकानें खुली रहेंगी और आवश्यक वस्तुओं में केवल दवा की दुकान ही शाम 7 बजे तक खुली रहेगी। इसके साथ ही सभी व्यापारियों की यह जिम्मेदारी है कि जो भी ग्राहक उनकी दुकान में आता है उसे सामाजिक दूरी का पालन करवाना मास्क पहनना आदि जानकारी देते रहे ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।

वहीं एसएसपी पौड़ी पी. रेणुका देवी की ओर से बताया गया है कि नई गाइडलाइंस को लेकर आज समस्त व्यापारियों के साथ बैठक की गई। कुछ व्यापारियों की समस्याएं थी उनका निवारण भी मौके पर किया गया है। व्यापार सभा के अध्यक्ष हेमेंद्र ने बताया कि प्रदेश सरकार की ओर से नई गाइडलाइंस में व्यापारियों को खासा समस्या हो रही है ।

पहले ही पौड़ी में व्यापार काफी मंदा है बावजूद इसके दोपहर 2 बजे तक का जो समय रखा गया है उससे व्यापारियों को नुकसान होना भी लाजमी है।