गढ़वाल विवि के छात्र संघ पदाधिकारियों ने विवि प्रशासन के खिलाफ किया धरना प्रदर्शन

0
17

रिपोर्ट-मुकेश बछेती

पौड़ी– गढ़वाल विवि के पौड़ी परिसर में छात्र संघ पदाधिकारियों ने विवि प्रशासन के खिलाफ आज धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान छात्र संघ पदाधिकारियों ने विवि के विरोध में जमकर कर नारेबाजी भी की।

छात्र संघ अध्यक्ष ऑस्कर का कहना था कि विवि प्रशासन छात्रो की समस्याओं को गंभीरता से नहीं ले रहा है। छात्र लंबे समय से विवि में प्रवेश के लिए आफ लाइन प्रक्रिया शुरू करने व बीएड, एलएलबी में प्रवेश के लिए पंजीकरण तिथि बढाए जाने की मांग कर रहे हैं। छात्रों ने परिसर में तालाबंदी की चेतावनी दी है।

छात्र संघ सचिव गोपाल नेगी ने कहा कि विवि प्रशासन ने प्रवेश प्रक्रिया ऑन लाइन निर्धारित की है। लेकिन कोरोना संक्रमण काल के चलते कई छात्र ऑन लाइन आवेदन नहीं कर पाए हैं। वहीं विवि की ओर से बीएड व एलएलबी तथा पीजी कक्षाओं में प्रवेश के लिए पंजीकरण तिथि समाप्त हो चुकी है। जबकि स्नातक अंतिम सेमेस्टर की अंकतालिकाएं देर से दी गई है। जिससे छात्र पंजीकरण ही करा पाए हैं।

छात्रों ने प्रवेश प्रक्रिया ऑफ लाइन शुरू किए जाने व पंजीकरण तिथि बढाए जाने की मांग की है। छात्रों ने चेतावनी दी है कि यदि छात्रों की मांग पर कार्यवाही नहीं की गई तो परिसर में तालाबंदी कर दी जाएगी।