सौर मंडल में चमकेगा सुशांत राजपूत का तारा…

0
15

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 21 दिन बीत गए हैं। लेकिन अब भी उन्हें कोई भूल नहीं पा रहा है। अब हाल ही में सुशांत के एक फैन ने उन्हें खास तरह से ट्रिब्यूट दिया है। सुशांत की एक फैन ने उनके नाम पर एक तारे का नाम रख दिया है।

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत को अंतरिक्ष, गैलेक्सी, चांद- तारों का काफी शौक था। कहा जाता है कि उन्होंने चांद पर एक प्लॉट भी ले रखा था। जिसे वो टेलिस्कोप के जरिए देखा भी करते थे। सुशांत के पास करीब 55 लाख रुपये का एक टेलीस्कोप भी था। जो उनके घर के लिविंग रूम में रखा हुआ था। वहीं अब सुशांत की एक फैन ने भी ट्वीट कर बताया है कि उन्होंने सुशांत के नाम का एक तारा रजिस्टर करवाया है।

सुशांत की इस फैन का ट्विटर अकाउंट रक्षा के नाम से है। उनके अकाउंट के मुताबिक रक्षा यूनाइटेड स्टेट की रहने वाली हैं। उन्होंने अपने ट्वीट के साथ एक सर्टिफिकेट भी साझा किया है। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘सुशांत हमेशा तारों के शौकीन रहे हैं और इसलिए मुझे उनके नाम पर एक तारे का नाम रखना सही लगा। आप हमेशा ऐसे ही चमकते रहें। इसके साथ इस फैन ने जो सर्टिफिकेट शेयर किया है। उसके अनुसार RA.22.121 पोजिशन के स्टार को सुशांत सिंह राजपूत नाम दिया गया है। हालांकि फिलहाल फैन द्वारा शेयर किए गए इन सर्टिफिकेट की सत्यता की पुष्टि अमर उजाला नहीं करता है। ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here