टनकपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, नकली नोट की तस्करी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

0
22

रिपोर्ट: राजीव चावला

टनकपुर: टनकपुर पुलिस ने नकली नोट की तस्करी करने वाले तीने आरोपियों को गिरफ्तार किया।जिनके पास से चार लाख के नकली नोट और नोट बनाने के उपकरण बरामद किए गए हैं।

जनपद की टनकपुर पुलिस और एसओजी टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने नकली नोटों की तस्करी करने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से चार लाख के नकली नोट और नोट छापने के उपकरण बरामद किए हैं।

टनकपुर में पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने मनिहार गोठ तिराहे पर पीलीभीत जिले के उमरिया थाना निवासी दो युवकों ब्रजकिशोर और रियाज को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों के पास से पुलिस ने चार लाख के नकली नोट और नोट छापने का सामान बरामद किया है। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि वो लोग अपने साथी हरदेव के साथ मिलकर नानकमत्ता की जन सुविधा केंद्र और फोटो स्टेट की दुकान पर नोट तैयार करते हैं.पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी नकली नोट सितारगंज, काशीपुर और बाजपुर देहात क्षेत्र में चलाते हैं. बाद में जो पैसा मिलता है उसको तीनों आपस में बांट लेते हैं. इसके साथ ही पुलिस और एसओजी की टीम ने हरदेव को भी गिरफ्तार कर लिया है. सभी आरोपियों के खिलाफ टनकपुर थाने में धारा 489/A, 489C/, 489/D के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here