टीम सीओ प्रेमनगर ने लंबे समय ने फरार चल रहा ईनामी गैंगस्टर दबोचा !

0
15

संवाददाता: करन सहगल

थाना प्रेमनगर पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है । नवंबर 2021 की 4 तारीख को सहसपुर निवासी यशवंत सिंह नेगी ने थाना प्रेमनगर में लिखित तहरीर दी कि सहरानपुर निवासी रूहुल अमीन आदि द्वारा विवादित जमीन की खरीद फरोख्त कर मोटी रकम हड़प ली गई है जिसके मद्देनजर अभियुक्त के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया ।
मामले को गंभीरता से लेते हुए क्षेत्राधिकारी प्रेमनगर दीपक सिंह ने थानाध्यक्ष प्रेमनगर कुलदीप पन्त को कड़ाई से मामले का खुलासा करने हेतु निर्देशित किया जिसके मद्देनजर प्रेमनगर पुलिस ने अभियुक्त रुहूल को पकड़ने हेतु उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड में कई जगहों पर दबिश दी जिसके फलस्वरूप उसे राजपुर रोड बीकानेर होटल के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।
अभियुक्त द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर बताया गया कि उसने व उसके पिता अब्दुल कादिर ने मिलकर प्रेमनगर में एक प्राइवेट लिमिटेड रियल एस्टेट कंपनी खोली गई जिसके ऑफिस में बैठा कर अच्छी लोकेशन में मकान व जमीन दिलाने के नाम पर लोगों से करोड़ों रुपए हड़प लिए हैं।
अभियुक्त रुहूल को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया।
            अभियुक्त को पकड़ने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष प्रेमनगर कुलदीप पंत, एसएसआई कोमल सिंह रावत, कॉन्स्टेबल नरेंद्र रावत, कॉन्स्टेबल सोहन बड़ौनी एवं एसओजी से कांस्टेबल किरण कुमार मौजूद रहे ।