संविदा कर्मचारी के साथ हो रहे अन्याय को आम आदमी पार्टी का कतई बर्दाश्त नहीं करेगी

0
19

रिपोर्ट-मुकेश बछेती

पौड़ी-जिला अस्पताल पौड़ी सहित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पाबौ और घड़ियाल को पीपीपी मोड पर सरकार द्वारा दे दिया गया है, इसके बाद आगामी 22 जनवरी से यह तीनों अस्पताल पब्लिक प्राइवेट पार्टनरशिप मोड़ पर संचालित होने जा रहे है। मगर इन तीनों अस्पताल में पिछले 10 से 15 साल से संविदा कर्मचारी के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे कर्मचारियों का भविष्य इन अस्पतालों के पीपीपी मोड पर दिए जाने के बाद अंधकार नजर आ रहा है, जिसके बाद इन कर्मचारियों ने आज जिला अस्पताल अस्पताल प्रशासन का घेराव किया।

संविदा कर्मचारी योगेंद्र कुमार ने बताया कि वे पिछले कई सालों से जिला अस्पताल पौड़ी में अपनी सेवाएं दे रहे थे मगर अब पीपीपी मोड पर दिए जाने के बाद अस्पताल प्रशासन द्वारा उन्हें 31 मार्च तक ही सेवाएं देने के लिए कहा गया है। 31 मार्च के बाद इनके साथ सभी संविदा कर्मचारी की सेवाएं समाप्त कर जाएगी। जिसको देखते हुए आम आदमी पार्टी ने भी इन संविदा कर्मचारियों के समर्थन में उतर आए हैं।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता आशुतोष नेगी ने कहा कि संविदा कर्मचारी के साथ हो रहे अन्याय को आम आदमी पार्टी का कतई बर्दाश्त नहीं करेगी ।उन्होंने सरकार से मांग की है कि इन कर्मचारियों का बिलय इन तीनों ही अस्पतालों में किया जाए। अन्यथा आम आदमी पार्टी सड़कों से लेकर सदन तक उग्र आंदोलन करने के लिए विवश हो जाएगी। वहीं इस मामले में जिला अधिकारी यह पढ़िए धीराज सिंह गर्ब्याल ने कहा है कि इन सभी कर्मचारियों को अन्य अस्पतालों में समायोजित करने के लिए कार्रवाई की जाएगी। किसी के साथ भी अन्याय नहीं होने दिया जाएगा