दुल्हन ने मांगा दूल्हे से दहेज… नहीं देने पर तोड़ी शादी

0
48



LokJan Today(रुड़की): आज तक दूल्हे वालों को दहेज मांगते हुए तो सुना था लेकिन गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में एक दुल्हन ने वर पक्ष से शादी से पहले दहेज में हजारों की रकम और जेवर की मांग कर दी ।

ये अजीबोगरीब मामला गंगनहर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां युवती ने युवक पक्ष से शादी से पहले दहेज में हजारों की रकम और जेवर की मांग कर दी । वर पक्ष ने दहेज देने से इनकार किया तो युवती ने शादी तोड़ दी। युवक ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस से शिकायत की है।

जानकारी के मुताबिक सलेमपुर निवासी युवक की दिल्ली की युवती से फेसबुक पर मुलाकात हुई थी। दोनों की मुलाकात दोस्ती और फिर प्यार में बदल गई। इसी बीच युवक ने शादी का प्रस्ताव रखा।युवती के परिजन भी शादी के लिए तैयार हो गए। करीब दो महीने पहले दोनो की सगाई हो चुकी है। 3 फरवरी को शादी की तारीख तय हुई थी।

गुुुरुवार को युवती की ने फोन करके युवक पक्ष से बोला कि उसे शादी से पहले दहेज में 50 हजार और जेवर चाहिए। वरना वह शादी नहीं करेगी। युवक पक्ष ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी।युवक पक्ष ने दहेज देने से इनकार कर दिया तो युवती ने शादी तोड़ दी। शुक्रवार को युवक ने गंगनहर कोतवाली पहुंचकर शिकायत की। एसएसआई देवराज शर्मा ने बताया कि तहरीर देने युवक पक्ष के कुछ लोग आए थे, लेकिन बाद में तहरीर लेकर चले गए।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here