कही इस बात से तो कप्तान की नहीं हो गई खरी-खरी…

0
900

देहरादून: पुलिस मुख्यलय ने दो जिलों के SSP बदल दिये हैं। पौड़ी जिले के SSP दिलीप सिंह कुंवर को उधमसिंह नगर और पी. रेणुका देवी को पौड़ी का SSP बनाया गया है।उधमसिंह नगर के कप्तान बरिंदरजीत सिंह को आईआरबी रामनगर भेजा गया है।

लेकिन कही कप्तान बरिंदरजीत सिंह के तबादले के पीछे कोई सत्ताधारी पार्टी का हाथ तो नहीं। दरअसल कल लोकजन टुडे में एक खबर प्रकशित हुई थी जिसमें ऊधमसिंह नगर जनपद के जसपुर में नवविवाहिता की मौत के बाद हत्या का मुकदमा लिखने के लिए सिफारिश करने पहुंचे मृतका के भाई के साथ सत्ताधारी पार्टी के जिलाध्यक्ष के साथ में जिले के दो महामंत्रियों को एसएसपी ने कहा झूठा मुकदमा लिखाने की नियत से आओ तो एसएसपी ऑफिस में मत आना।

वहीं बीते रोज एसएसपी कार्यालय में एक सिफारिश करने पहुंचे जिला अध्यक्ष और दो महामंत्रियों के साथ अभद्र व्यवहार और झूठा मुकदमा लिखाने का आरोप लगाते हुए कार्यालय में ना आने का कारण भी इस तबादले को लेकर देखा जा रहा है। वहीं इस पूरे मामले में लोकजन टुडे संवाददाता राजीव चावला ने जब कप्तान के तबादले के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष शिव अरोरा से बात की और उनका पक्ष जाना तो उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने उनके ऊपर विश्वास जताते हुए कप्तान का तबादला कर जिले के भाजपा संगठन के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया है और विश्वास भी जताया है जिसके लिए जिलाध्यक्ष शिव अरोड़ा और उनकी पूरी टीम ने प्रदेश के मुखिया त्रिवेंद्र सिंह रावत का धन्यवाद भी किया।

हम तो सवाल खड़ा करेंगे मुद्दा गंभीर है और ट्रांसफर भी आखिर क्यों हो गया…?  लेकिन सरकार का अपना विवेक है कि वह किसी को भी कहीं भी अदला बदली का सकता है लेकिन चर्चाओं का बाजार गर्म है सत्ताधारी नेताओं की खरी खरी पड़ गई भारी भारी।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here