पूरी मुस्लिम कौम इस मुश्किल घड़ी में हुकूमत के साथ…

0
19

रिपोर्ट: सुशील कुमार झा

जमीयत उलेमा- ए-हिन्द के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मुफ़्ती रियासत अली ने नेपाल व चीन की नापाक हरकतों की कड़े शब्दों में निंन्दा की है।और देश के शहीद हुए जवानों को खिराज -ए-अकीदत पेश की। उन्होंने कहा कि हम सभी इस मुश्किल घड़ी में सरकार के साथ खड़े है।उन्होंने ये भी कहा कि एक दिन सरहद की हिफाजत करना एक माह की इबादत के बराबर है।

मदरसा इमदादुल इस्लाम मे आयोजित एक कार्यक्रम में मुफ़्ती रियासत अली ने कहा कि नेपाल और चीन जिस तरह हमारी सरहदों में घुसने की कोशिश कर रहा है।उनकी जितनी निंदा की जाए वह कम है।उन्होंने सरहदों की हिफाजत कर रहे शहीद हुए जवानों को खिराज ए अकीदत पेश करते हुए कहा कि पूरी मुस्लिम कोम इस मुश्किल घड़ी में हुकूमत के साथ है।और हुकूमत को चाहिए कि चीन के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए।

उन्होंने कहा कि देश से मोहब्बत रखना भी ईमान का हिस्सा है।और एक दिन सरहद की हिफाजत करना एक माह की इबादत के बराबर है। उन्होंने हुकूमत से अपील की कि उन लोगो पर भी लगाम लगाया जाए जो बुजुर्गो की शान में गुश्ताखी कर रहे हैं। और देश की अमन सलामती को खत्म करना चाहते है।

उन्होंने लोगो से कहा कि हम सभी चीन में बने सामान का बहिष्कार करे और अपने देश मे बने सामान का इस्तेमाल करे। उन्होंने देश मे अमन सलामती की दुआ भी कराई। चैयरमैन शहजाद खान ने भी लोगो से स्वदेसी वस्तुओं का इस्तेमाल करने का आह्वान किया।कार्यक्रम में मौलाना नवाब अली, प्रधान गय्यूर आलम, कारी सुलेमान, मौलाना हिफजूररह्मान, वहीद अहमद, इदरीस अहमद, महबूब आलम, जुल्फिकार अली ,अफजाल आदि मौजूद रहे।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here