वायरल वीडियो देखिये वकील और प्रबंधक में हुई सरेआम मारपीट!

0
261

उधम सिंह नगर में अक्सर छोटी छोटी बातों को लेकर पढ़े-लिखे और समझदार लोग आपस में टकरा जाते है। रसूक और औधे के घमंड में हर कोई इंसानियत और मानवता को भूल जाता है। ऐसा ही एक मामले का वीडियो महानगर रुद्रपुर के सोशल साइट पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें दो पक्ष छोटी सी बात को लेकर झगड़ते हुए दिख रहे है। झगड़ते हुए क्या जनाब वायरल वीडियो में कुछ लोग जमकर हाथापाई करते हुए नज़र आ रहे हैं। तकरार के दौरान वीडियो में लोगों की मौजूदगी भी दिख रही है, पर किसी ने भी हिम्मत दिखाकर दोनों पक्ष के हाथापाई को रोकने को कोशिश नहीं की।

दरअसल, मामला और वायरल वीडियो उधम सिंह नगर के जिला मुख्यालय रुद्रपुर का है। जिसमें दो पक्ष आपस में हाथापाई करते हुए नज़र आ रहे है। बताया जा रहा है कि मारपीट का यह वीडियो अंगद देव काम्प्लेक्स में स्थित एक निजी कोरियर सर्विस सेंटर के प्रबंधक और न्याय के मंदिर में लोगों को इन्साफ दिलाने वाले और कानून के रखवाले एक वकील साहब का है। वीडियो में वकील साहब के कुछ मित्र मण्डली भी साथ दिख रहे है। सर्विस सेंटर के प्रबंधक कुंवर विशपेंद्र सिंह उर्फ़ सुल्तान नै सहर के वकील और उनके मित्रों पर दबंगई करने का आरोप लगाया है। आपको बता दें, बीते दिन वाहन पार्किंग की मामूली सी बात पर शहर के दो पक्ष अचानक आमने-सामने आ गए थे।

आरोप है कि 15 सितम्बर को रुद्रपुर अंगद देव कॉम्प्लेक्स में पार्किंग विवाद में तीन लोगों ने मिलकर कोरिअर सेंटर के प्रबंधक कुंवर विशपेंद्र सिंह उर्फ़ सुल्तान को बेरहमी से सड़क पर पीटा गया। कोरिअर सेंटर के प्रबंधक सुल्तान ने आरोप लगाया है कि इस दौरान अपने आप को बचाने की कोशिश में दूसरे पक्ष के एक वकील खुद व खुद वहां खड़ी एक बाइक पर गिर गए और उन्हें थोड़ी बहुत चोट आयी, जिसका मेडिकल कराकर अपने रसूक और औधे का फायदा लेते हुए सम्बंधित थाना में पीड़ित पक्ष के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करा दिया। सुल्तान का यह भी कहना है कि घटना के बाद भी उसे जान से मारने की नीयत से दूसरे पक्ष ने कुछ लोगों को उनके ऑफिस भी भेजा। कई घंटो तक मामले से आहात पीड़ित सुल्तान और उसका परिवार मानसिक दबाव में रहा। पर मामले की गंभीरता को देखते हुए सुल्तान ने मामले की जानकारी सम्बंधित थाना और शहर के आला अधिकारीयों तक दी, लेकिन सुल्तान के पक्ष की कोई सुनवाई अभी तक नहीं हुयी है, पीड़ित पक्ष न्याय पाने के लिए दर-ब-दर की ठोकरे खा रहा है। वही सुल्तान ने यह भी आरोप लगाया है कि मामूली सी बात पर विवाद में मार खाने के बाद भी रसूकदारों द्वारा अपने पद और रौब का इस्तेमाल करते हुए उसी पर झूठा मुकदमा दर्ज करवा दिया है।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here