दिल्ली में स्कूल के सीवेज टैंक में मिली युवक की सड़ी-गली लाश

0
60

पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी स्थित एक एमसीडी स्कूल के सीवेज टैंक में एक 21 वर्षीय व्यक्ति का क्षत विक्षत शव मिला है। पुलिस ने इस मामले में मृतक के दोस्त को गिरफ्तार लिया है।पुलिस ने गुरुवार को बताया कि मृतक की पहचान खिचड़ीपुर के एक झुग्गी-झोपड़ी निवासी असलम उर्फ मटरू के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि इस मामले में असलम के 19 वर्षीय साथी नूर को गिरफ्तार किया गया है जो कि खिचड़ीपुर का निवासी है।

पुलिस के मुताबिक, दोनों स्कूल में स्ट्रीट लाइट चुराने के लिए गए थे, लेकिन चोरी के सामान के बंटवारे को लेकर उनमें झगड़ा हो गया था। इसके बाद नूर ने असलम को छत से धक्का दे दिया और गिरने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि नूर के अलावा इस मामले में स्कूल के एक 39 वर्षीय सुरक्षा गार्ड को राजकुमार भारती की भी पहचान हुई है, जिसने शव को ठिकाने लगाने के प्लास्टिक सीट का उपयोग करके सीवेज टैंक में छुपाने और घटनास्थल की सफाई करने में उसकी मदद की थी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि मृतक की लाश मिलने के बाद बुधवार को कल्याणपुरी पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने कहा कि स्कूल ने सीवेज टैंक से निकलने वाली दुर्गंध के चलते पुलिस से संपर्क किया था। पुलिस ने कहा कि आरोपी के कब्जे से चोरी की सात स्ट्रीट लाइट और शव को ठिकाने लगाने में इस्तेमाल की गई सामग्री भी बरामद कर ली गई है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here