चीन की नापाक हरकत से देशवासियों में जबरदस्त आक्रोश, भीम आर्मी ने चीनी सरकार का फूंका पुतला…

0
15

रिपोर्ट:  सैयद मशकूर

सहारनपुर: चाइना के आत्मघाती हमले के बाद हमारे देश के कर्नल संतोष बाबू सहित 20 जवान शहीद हुए जिसको लेकर देश भर में जबरदस्त आक्रोश है।

इसी को लेकर आज भीम आर्मी ने चाइना का पुतला फूंक, एक के बदले 10 सर लाओ की मांग भी की। आपको बता दें कि जिस तरह से चीनी सैनिकों और भारतीय जवानों के बीच भिड़ंत के बाद हमारे कर्नल संतोष बाबू सहित 20 जवान शहीद हुए हैं उसको लेकर देश में जबरदस्त आक्रोश है। जिसको लेकर आज जनपद सहारनपुर में भीम आर्मी के लोगों ने इकट्ठा हो चीनी सरकार का पुतला फूंका और चीनी सरकार मुर्दाबाद के नारे भी लगाए व मोदी सरकार से एक के बदले 10 सर लाओ की मांग भी की।

जिला प्रभारी भीम आर्मी भारत एकता मिशन, सहारनपुर ने कहा कि जिस तरह से हमारे देश के जवानों को निरंतर मौत के घाट उतारा जा रहा है। चाहे वह पाकिस्तान हो आतंकवाद के द्वारा हो या फिर कल की घटना चीनी आर्मी द्वारा ही क्यों न हो… हम इन सब की कठोर निंदा करते हैं और भारत के प्रधानमंत्री से यह मांग करते हैं कि हमें एक जवान के बदले उनके 10 जवानों के सर चाहिए और हम यह भी मांग करते हैं कि इस घटना के लिए देश के सभी लोगों से वह माफी मांगे और अपनी गद्दी को छोड़े और अगर जल्द से जल्द इस पूरे मामले में भारत सरकार द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की जाती तो हमारे द्वारा आंदोलन का रूप भी लिया जाएगा।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here