ये अभिनेत्री ड्रग्स खरीदते हुए गिरफ्तार, ड्रग पैडलर को भी दबोचा

0
27

सुशांत की मौत के बाद से ड्रग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने कई बड़ी कार्रवाई की कईयों को गिरफ्तार किया। वहीं एनसीबी ने कई दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्रियों से पूछताछ भी की। एनसीबी की छापेमारी और जांच जारी है जिसमे फिर बड़ी गिरफ्तारी हुई है। बता दें कि एनसीबी ने एक दिग्गज अभिनेत्री प्रीतिका चौहान को ड्रग खरीदते समय गिरफ्तार किया है। साथ ही ड्रग पैडलर को भी दबोचा है। एनसीबी की ये फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स रैकेट को लेकर बड़ा खुलासा किया है। मुंबई जोनल यूनिट की एक टीम ने माछीमार, वर्सोवा में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। इसमें टीवी अभिनेत्री प्रीतिका चौहान का नाम भी शामिल है।

एनसीबी की ओर से मिली जानकारी के अनुसार मुंबई जोनल यूनिट की एक टीम ने माछीमार, वर्सोवा में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से 99 ग्राम गांजा जब्त करने में सफल रही। दो व्यक्तियों- एक फैसल और टीवी अभिनेत्री प्रीतिका चौहान को गिरफ्तार किया गया और फिर उन्हें अदालत में पेश किया गया।

आपको बता दें कि प्रीतिका चौहान एक जानीमानी टीवी कलाकार हैं। प्रीतिका ने कई फेमस टीवी शो में काम किया है जिसमें सावधान इंडिया, सीआईडी और संकटमोचन महाबली हनुमान शामिल हैं। जिसमें उन्होंने देवी सरस्वती की भूमिका निभाई थी। प्रीतिका चौहान हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से ताल्लुक रखती हैं। उन्होंने साल 2015 में छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here