बदले की भावना से काम करने की नीति के खिलाफ आज पौड़ी में एसोसिएशन ने काली पट्टी बांध दर्ज कराया विरोध

0
93

रिपोर्ट: मुकेश बछेती

पौड़ी: जनरल ओबीसी एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष दीपक जोशी के खिलाफ प्रदेश सरकार की बदले की भावना से काम करने की नीति के खिलाफ आज जिला मुख्यालय पौड़ी में एसोसिएशन से जुड़े पदाधिकारियों ने शिक्षक दिवस के उपलक्ष्य में आज आपके से बड़े बुर्जुग लोगों को सम्मानित करने के साथ काली पट्टी बांधकर अपना विरोध दर्ज करवाया।

एसोसिएशन के प्रदेश संयोजक सीताराम पोखरियाल ने बताया कि जिस तरह से संगठन के प्रदेश अध्यक्ष दीपक जोशी के खिलाफ मुख्यमंत्री और शासन द्वारा झूठे मुकदमे दर्ज कर उन पर कार्रवाई करने की बात की जा रही है, इसके साथ ही उनके विरुद्ध सरकार के खिलाफ बयान बाजी करने की झूठी कहकर जांच बैठाई जा रही है। जिसका जनरल ओबीसी एसोसिएशन पुरजोर विरोध करता है।

संगठन के संयोजक सीताराम पोखरियाल ने बताया कि इस संबंध में कल जिला मुख्यालय में एक बैठक का आयोजन किया गया था। जिसमें प्रदेश सरकार के खिलाफ आंदोलन की रूपरेखा तैयार की गई। उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में चरणबद्ध ढंग से आंदोलन को आगे बढ़ाया जाएगा। इसी के आज संगठन से जुड़े सभी पदाधिकारी काली पट्टी बांधकर सरकार के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराया। इसके साथ ही कल प्रदेश भर में सभी जनप्रतिनिधियों को सरकार द्वारा किये जा रहे उत्पीड़न के सम्बंध में ज्ञापन दिया जाएगा। जबकि 9 सितबंर को सभी कर्मचारी सामुहिक कार्य बहिष्कार में रहेंगे।

संगठन के मंडल अध्यक्ष जयदीप रावत कहा कि इसके बाद भी प्रदेश के मुखिया और सरकार नहीं जागती है तो उनका संगठन प्रदेश भर में आंदोलन की अगली रणनीति तय करेगा। इतना साफ है कि उत्तराखंड में कोरोना के इस दौर में भी आंदोलन रुकने का नाम नही ले रहा है। जहां प्रदेश के मुखिया ऐसे आंदोलन के खिलाफ जांच बैठाई बैठे हैं तो वही आंदोलन करने वालो ने भी साफ कर दिया है कि वे किसी भी सूरत में सरकार के दबाव में नहीं आने वाले।इतना तय है कि दोनों ही स्थितियों में परेशान आम जन को ही होना पड़ेगा।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here