दो गज की दूरी विधायक के लिए नहीं है जरूरी…

0
181

रुड़की: जंहा एक ओर पूरा देश कोरोना जैसी भयानक बीमारी की चपेट में हैं और रोज़ाना यह भयानक बीमारी सैकड़ों हजारों लोगों को मौत की नींद सुला रही तो वही दूसरी ओर बीजेपी के झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल इस भयानक बीमारी की लोगों को दावत बाँट रहे हैं।

अपनी वाहवाही लूटने के चक्कर में विधायक साहब सड़को का शिलान्यास कर रहे हैं जंहा दर्जनों लोगों की भीड़ जुटाकर फीता काट रहे हैं जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग की भी खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है।

वही अपनी ही सरकार के द्वारा बनाई गई गाइडलाइनो का विधायक साहब को कोई परवाह नहीं है वो तो अपनी चुनावी जमीन मजबूत करने में जुटे हुए हैं। उन्हें ना तो इस बीमारी से खुद की परवाह हैं और ना ही लोगों की परवाह इन्हें तो सिर्फ लोगों की भीड़ जमा कर अपनी वाहवाही लूटने से मतलब है।

आपको बता दें कि देवभूमि उत्तराखंड में कोरोना का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा जिसको लेकर उत्तराखंड सरकार भी कोई लापरवाही नहीं बरतना चाहती। तीरथ सरकार ने दोपहर 2 बजे तक शहरी बाजारों खोलने की अनुमति दी है, जिसमे फेस मास्क और शोषल डिस्टेंसिंग का सख्ती पालन करने का आदेश जारी किया है और सभी धार्मिक कार्यक्रम से लेकर तमाम निजी कार्यक्रमो में भीड़ जुटाने पर कानूनी कार्यवाही करने के पुलिस प्रशासन को आदेश दिए हैं पर रुड़की की झबरेड़ा विधानसभा के विधायक को अपनी ही सरकार के फरमान को ठेंगा दिखा रहे हैं। ऐसे में होने वाली कोई भी बड़ी अनहोनी का आखिर कौन जिम्मेदार होगा?