केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने संभाली कुर्सी

0
52

नैनीताल: मोदी कैबिनेट में शामिल हुए नए मंत्रियों ने अपना पदभार संभालना शुरू कर दिया है। मोदी कैबिनेट में शामिल हुए नैनीताल से सांसद अजय भट्ट ने गुरूवार को MoS डिफेंस और MoS टूरिज्म मंत्री का कार्यभार संभाल लिया है।

ऊधम सिंह नगर लोकसभा क्षेत्र के लोकसभा सांसद अजय भट्ट को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा केंद्रीय मंत्रिमंडल में रक्षा राज्य मंत्री व पर्यटन राज्य मंत्री जैसी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देने के उपरांत आज रक्षा मंत्रालय नई दिल्ली में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एवं पर्यटन मंत्रालय में केंद्रीय पर्यटन मंत्री जी.किशन रेड्डी व पूर्व केंद्रीय पर्यटन मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल की गरिमामयी उपस्थिति में पदभार ग्रहण करने के अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष ऊधम सिंह नगर सीए० शिव अरोरा द्वारा उन्हें नवीन दायित्व हेतु हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित कर देश के प्रधानमंत्री द्वारा नैनीताल-ऊधम नगर लोकसभा क्षेत्र से सांसद को देश के महत्वपूर्ण मंत्रालय में दायित्व देकर क्षेत्र का मान सम्मान बढ़ाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोटि कोटि आभार व्यक्त किया गया।

शिव अरोरा ने कहा निश्चित रूप से अजय भट्ट के कुशल प्रबंधन से रक्षा क्षेत्र व पर्यटन क्षेत्र में उत्तराखंड राज्य को विशेष रूप से मजबूती मिलेगी जिससे आने वाले समय मे रोजगार के अपार संभावनाएं को बल मिलेगा। शिव अरोरा ने कहा विशेष रुप से हमारे क्षेत्रवासियों के लिये गर्व का क्षण है कि हमारे लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कैबिनेट का हिस्सा बने हैं । अजय भट्ट के पदभार ग्रहण के दौरान जिला अध्यक्ष शिव अरोरा ने देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से शिष्टाचार भेट कर मार्गदर्शन प्राप्त किया। वही दूसरी ओर देश के पर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी से भी मुलाकात की एव उत्तराखंड आने का न्योता दिया। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष शिव अरोरा ने अभी तक पर्यटन मंत्रालय का कार्यभार देखने वाले केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल से मुलाकात कर भावपूर्ण स्नेह प्राप्त किया।