धू-धू कर जली उत्तराखंड परिवहन की बस, यात्रियों ने कूदकर बचाई अपनी जान

0
81

Report By:सलमान मलिक

LokJan Today(रुड़की ): देहरादून से 45 यात्रियों को लेकर रुड़की की ओर आ रही देहरादून डिपो की बस मैं अचानक रुड़की के भगवानपुर खानपुर चौक के नजदीक पहुंचते ही आग लग गई। गनीमत यह रही कि ड्राइवर और कंडक्टर की सूझबूझ से सभी यात्री तुरंत बस से बाहर अपनी जान बचाकर कूद पड़े। जिसके बाद देखते ही देखते देहरादून डिपो की बस में भयंकर आग लगनी शुरू हो गई।

आग लगने के बाद आग और दुआ आसमान को छूने लगा स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस और दमकल विभाग को सूचना दी गई जिसके बाद बमुश्किल आग पर काबू पाया गया है। आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

बता दें कि देहरादून से रुड़की की ओर आ रही देहरादून डिपो की बस आज जैसे ही देर शाम भगवानपुर के खानपुर चौक के नजदीक पहुंची तो वैसे ही उसमें आग लगनी शुरू हो गई ओर यात्रियों में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। ड्राइवर और कंडक्टर की सूझबूझ से सभी यात्री बस से बाहर अपनी अपनी जान बचाकर भागने लगे चीख-पुकार की आवाज सुनकर आसपास से गुजर रहे स्थानीय लोग भी बस की ओर दौड़ पड़े और दमकल विभाग और पुलिस को सूचना दी इसी बीच दमकल विभाग और पुलिस ने मिलकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया पर तब तक आग ज्वालामुखी बन चुकी थी। गनीमत यह रही कि 45 यात्री जिनमें महिलाएं बच्चे बुजुर्ग शामिल थे सभी सकुशल रहे और समय रहते बस से बाहर निकल गए।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here