Video: मुर्गे की गयी जान, उसके बाद हुआ खुनी संघर्ष!

0
7
मुर्गे की जान पर हुआ खुनी संघर्ष
मुर्गे की जान पर हुआ खुनी संघर्ष

उधम सिंह नगर में एक ऐसा मामला सामने आया जो कि इंसानियत को तार तार कर देने बाला है।मुर्गी को मार देने के मामले ने एक महाभारत का रूप ले लिया और जम कर लात घूंसे ओर लाठी डंडे से खून खराबा हो गया । पूरी घटना मौजूद लोगों के कैमरे में कैद हो गयी । ये वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित पक्ष ने थाने में तहरीर देकर करवाही की मांग की है।

आपको बता दें कि जनपद उधम सिंह नगर के थाना गदरपुर क्षेत्र मेहतोष गांव में उस बक्त पुलिस महकमे में हड़कंप मचा जिस बक्त मारपीट की एक वीडियो वायरल हुई। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित पक्ष ने थाने में तहरीर देकर दोषियों के खिलाफ करवाही करने की मांग की है। तहरीर में पीड़ित ने बताया है कि गांव के ही रहने बाले एक परिवार ने उनके पुत्र जो कि मानशिक रूप से दिव्यांग है उनके परिवार के साथ मारपीट की जब वह बचाने आये तब उनके साथ भी जम कर मारपीट की है। तहरीर में बताया है कि उन्हें लात घूंसे ओर लाठी डंडों से जम कर पिटाई की है। तहरीर देकर उन्होंने दोषियों के विरुद्ध करवाही की मांग की है।

पूरे मामले की जब एक वीडियो वायरल तब पुलिस के हड़कम्प मच गया। आप देख सकते हैं हुई इस वायरल वीडियो में कई कुछ लोग किस तरहं से दो लोगो को मार रहें हैं आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि जिस तरह से इस वीडियो में ये मार रहें हैं उस तरहं एक दम इंसानियत को तार तार कर देने बाली है। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित ने थाने में तहरीर दे दी है और तहरीर के बाद पुलिस ने अब अपनी करवाही शुरू कर दी है।इनकी माने तब एक तहरीर आई है जो कि गदरपुर थाना क्षेत्र के महतोष गांव की है। एक दिमागी रूप से विक्षिप्त युवक के साथ मारपीट करने का वीडियो वायरल हो रहा है । बेजुबान मुर्गी के साथ दुष्कर्म कर मुर्गी को मार डालने का आरोप है । जिसमे जांच कर करवाही की जा रही है।  

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here