ग्रामीणों ने मगरमच्छ को बनाया बंधक, याद आया डिस्कवरी चैनल का प्रोग्राम…!

0
53

रिपोर्ट: सलमान मलिक

रुड़की: रुड़की के केलनपुर गाँव मे घुसे मगरमच्छ को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया। ग्रामीणों ने मगरमच्छ के हाथ पैर बांधते हुए मुँह को टेप कर दिया। किसी ग्रामीण द्वारा इसकी सूचना वन विभाग को दी गई, घण्टो मगरमच्छ के प्रदर्शन के बाद विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुँचे और मगरमच्छ को कब्जे में लेकर वापस लौट गए।

दरअसल मामला रुड़की के केलनपुर गाँव का है। जब कुछ ग्रामीण खेत मे काम कर रहे थे तभी उनकी नजर एक विशाल मगरमच्छ पर पड़ी, मगरमच्छ होने की सूचना गाँव मे आग की तरह फैल गई। देखते ही देखते ग्रामीणों का हुजूम इकठ्ठा हुआ और कुछ ग्रामीणों ने हिम्मत दिखाते हुए मगरमच्छ को कब्जे में ले लिया और मगरमच्छ के हाथ पांव बांधते हुए मुँह को टेप लगाकर बन्द कर दिया। ग्रामीणों की कारागरी को देखकर डिस्कवरी चैनल का प्रोग्राम याद आ गया।

ग्रामीणों ने बंधक मगरमच्छ को खेत से बाहर निकाला और वन विभाग को सूचना दी, सूचना पर विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुँचे और मगरमच्छ को कब्जे में लेकर वापस लौट गए। इस दौरान ग्रामीणों ने बंधक मगरमच्छ की वीडियो अपने अपने मोबाइल फोन में कैद कर ली। कुछ ग्रामीणों ने मगरमच्छ के साथ खूब फोटो शूट भी कराए।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here