उत्तराखंड पंहुचे मनोज बाजपेयी की फिल्म की शूटिंग ग्रामीणों ने रुकवाई, जानिए फिर क्या हुआ

0
86

नैनीताल: इस वक्त पूरा देश कोरोना जैसी महामारी के दौर से गुजर रहा है और हर किसी के दिल मे ख़ौफ़ बसा हुआ है। वही कोरोना के इस दौर में फिल्मी दुनिया मे फिर से शूटिंग शुरू हो गई है, कुछ लोग तो इसके समर्थन में है लेकिन कुछ लोग इसके विरोध में भी है। कुछ ऐसे ही विरोध का सामना करना पड़ा उत्तराखंड पहुँचे अभिनेता मनोज बाजपेयी को। जी हां उत्तराखंड के मुक्तेश्वर क्षेत्र के शीतला स्थित एक रिजॉर्ट में बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी के पहुंचने और वेब सीरीज की शूटिंग के सिलसिले में टीम के पहुंचने की सूचना से ग्रामीणों में रोष फैल गया।

ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि अगर क्षेत्र में शूटिंग शुरू हुई तो वह आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे। क्षेत्र के शीतला, सतखोल और सतोला के लोगों ने बताया कि दिल्ली और मुंबई से सैकड़ों की संख्या में लोग शूटिंग के लिए गांवों में पहुंचे हैं। क्षेत्र में बाहरी लोगों के पहुंचने से कोरोना के फैलने का भय बना हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रशासन और पुलिस बड़े लोगों के आगे ग्रामीणों की सुनवाई नहीं कर रहे हैं। एक तरफ पुलिस कोविड कर्फ्यू का स्थानीय लोगों से पालन करा रही है वहीं, शूटिंग के लिए छूट दी जा रही है। जनप्रतिनिधियों ने आरोप लगाया कि भवाली पुलिस को शिकायत की गई तो उन्हें धमकाया गया।

आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग के लिए फिल्म क्रू बुधवार को ही यहां पहुंचा था। शुक्रवार को यहां पर सेट लगाने का काम शुरू हो गया। सोनापानी के निकट जंगल में सेट लगाया गया लेकिन ग्रामीण शूटिंग के विरोध में उतर आए। ग्रामीणों की दलील थी कि कोरोनाकाल में आवश्यक के अलावा जब तमाम गतिविधियां बंद हैं, तो फिल्म की शूटिंग कराना ठीक नहीं।