जब एक डॉक्टर को एक कर्मचारी ने पीटा…!

0
40

रिपोर्ट-मुकेश बछेती

पौड़ी: पौड़ी जनपद के थलीसैंण सीएचसी में तैनात एक चिकित्सक व एक कर्मचारी के बीच लंबे समय से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। वही दोनों के बीच फिर विवाद हो गया, चिकित्सक संजय सिंह की ओर से बताया गया कि वह जब पौड़ी पहुंचे तो उक्त कर्मचारी की ओर से उनके साथ दोबारा अभद्र व्यवहार ओर मार पीट उनके साथ कि गयी ।

जिसकी शिकायत सीएमओ और थाना पौड़ी को कर दी है सीएमओ डा. मनेाज कुमार शर्मा ने कहा दोनो लोगो का प्रकरण पहले से चल रहा था जिसके चलते चिकित्सक को पोखड़ा विकासखंड स्थानांतरित कर दिया गया था। जबकि कर्मचारी को जनपद मुख्यालय संबद्ध कर दिया गया था। वहीं उक्त चिकित्सक विभागीय कार्य के लिए मुख्यालय पहुंचे थे। यहां चिकित्सक का सामना एक बार फिर उक्त कर्मचारी से हो गया। दोनों के आमने सामने होते ही एक बार फिर विवाद शुरू हो गया जो हाथापाई तक पहुंच गया।

इस दौरान यहां मौजूद कर्मचारियों ने बीच बचाव कर इन्हें अलग किया। चिकित्सक ने मारपीट किए जाने के संबंध में पुलिस व सीएमओ से लिखित शिकायत की है। चिकित्सक ने अपना मेडिकल भी कराया है। सीएमओ का कहना है कि पूरे मामले की विभागीय जांच की जा रही है जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।