जब बाइक और ट्रक की हुई आपस में जोरदार टक्कर…जाने फिर क्या हुआ…

0
12

 

रिपोर्ट: सलमान मलिक

LokJan Today(रुड़की):  रुड़की के बड़ेढ़ी राजपुताना स्थित हाइवे पर एक बड़ा हादसा होते होते टल गया।गनीमत रही है हादसे में कोई जान का नुकसान नही हुआ।



आपको बता दे कि बाईक और गैस सिलेंडर से भरे ट्रक की आपस मे भिड़ंत हो गयी। ट्रक में बाइक फंसने के कारण शॉट सर्किट हुआ और गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। आग की लपटें आसमान में उठने लगी। सूचना दमकल विभाग और पुलिस को दी गयी सूचना पाकर दमकल विभाग मौके पर पहुँचा और बमुश्किल आग पर काबू पाया।इस हादसे में बाईक सवार युवक को हल्की चोटे आई है, जिसे पास के निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

बता दे कि बहादराबाद थाना क्षेत्र स्थित बड़ेढ़ी राजपुताना हाइवे स्थित महेंद्रा कम्पनी में काम करने वाला एक युवक जैसे ही पेट्रोल पम्प से बाइक में पेट्रोल भरवाकर चला तो गैस सिलेंडर से भरे ट्रक की चपेट में आ गया। युवक की बाइक ट्रक के नीचे फस गयी जिसके चलते पहले बाईक में आग लगी और फिर आग ट्रक में लग गयी।


सूचना पर रुड़की एसडीएम गोपाल सिंह चौहान भी मौके पर पहुँचे और घटना का जायजा लिया। इस दौरान हाइवे पर लंबा जाम भी लग गयी। गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में आग लगने से क्षेत्र में हड़कम्प मचा रहा। इस हादसे में गनीमत ये रही कि गैस सिलेंडर विस्पोट नही हुए, नही तो बड़ा हादसा हो सकता था।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here