नाबालिक को लेकर युवक फरार, चार के विरुद्ध केस दर्ज

0
33

रिपोर्ट: फरमान खान

लक्सर: लक्सर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गांव दाबकी कला से एक नाबालिग लड़की को भगा कर ले जाने का मामला सामने आया है,लड़की के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच आरंभ की।

बिजेंदर पुत्र अतरू निवासी दाबकी कला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया की 1 अगस्त को दिन में 11:00 बजे उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी कहीं चली गई थी। शाम तक आसपास में संभावित स्थानों पर खोजबीन करने के बाद भी जब उसका कोई पता नहीं चला तो गांव निवासी कर्ण पुत्र हृदय, पुरुषोत्तम पुत्र कंटू तथा राजेश पुत्र अतरु ने बताया कि उन्होंने उसकी बेटी को रजनीश पुत्र राजू निवासी गांव अंबुवाला थाना पथरी के साथ गांव से बाहर जाते हुए देखा है।बिजेंदर का आरोप है कि उसके गांव दाबकी कला निवासी आदित्य पुत्र श्याम सिंह के मामा का लड़का रजनीश तथा उसकी माता बालेश तथा बहन आंचल ने उसकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर अगवा किया है।

विजेंद्र ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए बेटी की बरामदगी की गुहार लगाई है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी प्रदीप चौहान ने बताया कि बिजेंदर की तहरीर के आधार पर आरोपी रजनीश पुत्र राजू बालेश पत्नी राजू व आंचल पुत्री राजू निवासी गांव अम्बुवाला थाना पथरी तथा आदित्य पुत्र श्याम सिंह निवासी दाबकी कला के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही आरंभ कर दी गई है।