मुख्यमंत्री के पौड़ी दौरे पर युवा कांग्रेस ने द्वारा उठाए सवाल, कहा आम नागरिकों की जान को जोखिम में डालकर किया जा रहा है रैली का आयोजन

0
134

रिपोर्ट-मुकेश बछेती

पौड़ी: पौड़ी में मुख्यमंत्री आगमन पर युवा कांग्रेस पौड़ी द्वारा विरोध दर्ज कराया गया है। जिसमें उन्होंने कहा कि हाल ही में जिस प्रकार से कोरोना के केस बढ़ रहे है उससे फिर आज आम आदमी का जीवन संकट में नजर आ रहा है और हाल ही में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले पौड़ी जिले में ही सामने आए है ऐसे में भाजपा के द्वारा 1 दिसम्बर को मुख्यमंत्री आगमन भारी भीड़ जुटाने का प्रयास कर रही है और पैसे देकर लोगो को इकठ्ठा कर उनकी जान जोखिम में डाली जा रही है।

इसमे युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव आशीष नेगी व प्रदेश सचिव एनएसयूआई मोहित सिंह ने कहा कि इससे यह साबित होता है कि भाजपा कितनी संवेदनहीन हो चुकी है बीते साढ़े चार सालों में भाजपा के विधायक ने कोई भी ऐसा काम पौड़ी की जनता के लिये नही किया है। जिसको लेकर वे जनता के बीच जा सके। लेकिन उन्होंने अपने कार्यक्रम का नाम विकास के साक्षी रखा है जिस प्रकार से भाजपा के विधायक ने कमिशन खोरी अपने कार्यकाल में की है और पौड़ी का इन साढ़े चार सालो में भाजपा के द्वारा जो नाश किया गया है इस पौड़ी के विनाश की साक्षी पूरी जनता है ।

नगर अध्यक्ष युवा कांग्रेस अंकित सुंदरियाल कहा कि भाजपा के विधायक के द्वारा केवल और केवल कमीशन खोरी की गई है विकास के नाम पर पौड़ी विधासभा जीरो है यहाँ तक कि आर्थिक सहायता के नाम पर भी बंदरबांट विधायक द्वारा की जा चुकी है उन्होंने कहा कि पौड़ी बस अड्डा जस का तस बना हुआ है ,ल्वाली झील का काम भी अधर में लटका हुआ है,रोडों की हालत बदहाल है।स्वास्थ्य सेवाएं दम तोड़ चुकी है ऐसे में पौड़ी युवा कांग्रेस मुख्यमंत्री के दौरे का विरोध करती है।