संदिग्ध परिस्थितियों में हुई युवक की मौत,घर वालों ने जताया हत्या का शक

0
10

नई टिहरी: नई टिहरी कोतवाली स्थित ढुंगीधार के पास एक 20 वर्षिय युवक के मौत के मामले पर परिजनों ने हत्या के मामले पर पीपली व ढुंगीधार के दो युवकों पर हत्या करने के आरोप लगाया। परिजनों ने दोनों आरोपीयों के खिलाफ तहरीर नई टिहरी कोतवाली में दी, जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपीयों को हिरासत में ले लिया है।

दरअसल मामला नई टिहरी कोतवाली के ढुंगीधार के पीपली गांव के टीन सैड में मृतक के परिजन रहते है। जो प्रतापनगर के कफलोग गाव के रहने वाले है जो अपने रोजगार के लिए नई टिहरी बोरडी के टिन सेड में रहते थे। परिजनों का आरोप है कि दो यवकों ने मृतक युवक को अपने साथ बहला फुसलाकर ढुंगीधार ले गये। जिसके बाद दोनों युवकों की सजीसन से युवक के साथ मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद परिजनों ने आरोपीयों के खिलाफ नई टिहरी कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करवा दिया है। पुलिस दोनों आरोपी युवकों को हिरासत में ले लिया है।मृतक के शव को पंचनामा भरके पोस्टमार्टम के लिए बोरडी जिला अस्पताल में भेज गया है।

कोतवाल चंदन सिंह ने बताया कि दोनों युवकों में एक युवक बालिक और दूसरा आरोपी नाबालिक है। इनके खिलाफ धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपीयों के खिलाफ जांच की जा रही है उसके बाद आगे की कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here