स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के तीन संघियो को पुलिस ने जमकर पीटा!

प्रतीकात्मक कार्टून

रुद्रपुर। रुद्रपुर में जरूरतमंदों की सेवा करने वाले स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के तीन संघियो को पुलिस ने जमकर पीटा, इस पूरे मामले में आर,एस,एस के मंडल कार्यवाहक समेत सभी ने पिटाई करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

प्रतीकात्मक कार्टून

आइए अब आपको पूरा मामले से वाकिफ कराते हैं मामला रुद्रपुर के भूरारानी क्षेत्र का है जहां बीती रात 9:00 बजे काली मंदिर क्षेत्र के आस पास तीन संघ कार्यकर्ता रोजाना की तरह खाने के पैकेट बनाकर जरूरतमंद लोगों को बांट रहे थे हमेशा की तरह स्कूटी पर होने के चलते क्षेत्र में गश्त कर रहे पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच जाते है और संघ के सभी 3 संधियों पर लाठियां फटकारनी शुरु कर देते है।

जबकि संघ कार्यकर्ताओं के द्वारा पुलिसकर्मियों को यह बताया गया कि वह (आरएसएस) से जुड़े हुए हैं उसके बावजूद इनकी पुलिस ने एक न सुनी और पुलिस ने इन सभी पर लाठियां भांजते हुए जमकर पिटाई की।

वहीं इस पूरे मामले में नगर मंडल कार्यवाहक (आरएसएस) राजेश सक्सेना ने अभद्रता मारपीट करने वाले सभी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है इसी के साथ पूरा मामला संघ के मुख्य पदाधिकारियों तक पहुंच चुका है लेकिन अभी देखना होगा कि आखिर किस तरह की कार्यवाही आरएसएस के उच्च पदाधिकारियों के द्वारा पुलिसकर्मियों पर की जाती है।

वहीं जब इस पूरे मामले में एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा ने बताया कि सोशल डिस्टेंस के तहत मौके पर खाना नहीं बांटा जा रहा था जिसके चलते मौके पर पहुंची पुलिस टीम के द्वारा दो वाहन को सीज किया गया था मौके पर किसी के साथ भी मारपीट नहीं की गई है और ना ही पुलिस टीम को यह पता था कि वह आर एस एस के लोग हैं

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here