“लोकजन टुडे मुहीम”निजी स्कूलों का सिंडिकेट ऑपरेट करने वाली प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन का काला चिट्ठा आएगा सब के सामने…

Share your love

लोकजन टुडे, रुद्रपुर। आज अभिभावक परेशान हैं..सड़को पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं सवाल उठता हैं कि आखिर क्यों तो सुनिए अभिभावकों का दर्द…  रुद्रपुर में नो स्कूल-नो फीस के मुद्दे को लेकर प्रदर्शन करने वाले प्रदर्शनकारियों/ अभिभावकों ने जिला अधिकारी द्वारा बनाई गई जांच कमेटी पर निष्पक्ष जांच कर दोषी और मनमानी करने वाले स्कूल प्रबंधकों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

अभिभावकों का आरोप है कि निजी स्कूलों ने एक सिंडिकेट बना लिया हैं जिसके चलते अभिभावकों से उक्त सिंडिकेट उगाई करने में जूता हुआ है अभिभावकों का यहां तक कहना है कि हाई कोर्ट के आदेशों की धज्जिया उडाने वाले सिंडिकेट के खिलाफ बड़ी कार्यवाही ना होना भी बड़ा सवाल खड़ा करता हैं अभिभावकों का कहना हैं कि अगर निजी स्कूलो के सिंडिकेट की सही तरीके से जांच हो जाए तो बेहद बड़े खुलासे होंगे..अगर प्रशासन उनकी मादा नहीं कर्ता तो वह खुद ही बड़े खुलासे कर सिंडिकेट की पोल खोलेंगे लोकजन टुडे से बात करते हुए अभिभावकों/आंदोलनकारियों ने लोकजन टुडे का भी सहयोग माँगा हैं..
प्रतीकात्मक

आंदोलनकारी तेजेन्द्र विर्क ने रुद्रपुर के अंबेडकर पार्क मैदान में धरना प्रदर्शन देते हुए साफ तौर पर कहा कि निजी स्कूल एसोसिएशन मनमाने तौर पर एक सिंडिकेट के रूप में काम कर रही है जिस का काला चिट्ठा जल्द ही जनता के सामने आएगा और दूध का दूध पानी का पानी होगा और क्या कहा तेजेंद्र सिंह विर्क ने आप भी सुनिए।

https://youtu.be/gbcSLZchEWE

वही कांग्रेस नेता एवं आंदोलनकारी सीपी शर्मा ने भी साफ तौर पर कहा कि स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावकों से फीस वसूली कर कर के प्राइवेट स्कूल प्रबंधकों और मालिकों ने छह छह मंजिला स्कूल की इमारतें खड़ी कर रखी हैं और करोड़ों अरबों की संपत्ति भी अर्जित की है और क्या कहा सीपी शर्मा ने आप भी सुनिये।

https://youtu.be/esq_2Z–Ak8

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *