“लोकजन टुडे मुहीम”निजी स्कूलों का सिंडिकेट ऑपरेट करने वाली प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन का काला चिट्ठा आएगा सब के सामने…

0
1050

लोकजन टुडे, रुद्रपुर। आज अभिभावक परेशान हैं..सड़को पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं सवाल उठता हैं कि आखिर क्यों तो सुनिए अभिभावकों का दर्द…  रुद्रपुर में नो स्कूल-नो फीस के मुद्दे को लेकर प्रदर्शन करने वाले प्रदर्शनकारियों/ अभिभावकों ने जिला अधिकारी द्वारा बनाई गई जांच कमेटी पर निष्पक्ष जांच कर दोषी और मनमानी करने वाले स्कूल प्रबंधकों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

अभिभावकों का आरोप है कि निजी स्कूलों ने एक सिंडिकेट बना लिया हैं जिसके चलते अभिभावकों से उक्त सिंडिकेट उगाई करने में जूता हुआ है अभिभावकों का यहां तक कहना है कि हाई कोर्ट के आदेशों की धज्जिया उडाने वाले सिंडिकेट के खिलाफ बड़ी कार्यवाही ना होना भी बड़ा सवाल खड़ा करता हैं अभिभावकों का कहना हैं कि अगर निजी स्कूलो के सिंडिकेट की सही तरीके से जांच हो जाए तो बेहद बड़े खुलासे होंगे..अगर प्रशासन उनकी मादा नहीं कर्ता तो वह खुद ही बड़े खुलासे कर सिंडिकेट की पोल खोलेंगे लोकजन टुडे से बात करते हुए अभिभावकों/आंदोलनकारियों ने लोकजन टुडे का भी सहयोग माँगा हैं..
प्रतीकात्मक

आंदोलनकारी तेजेन्द्र विर्क ने रुद्रपुर के अंबेडकर पार्क मैदान में धरना प्रदर्शन देते हुए साफ तौर पर कहा कि निजी स्कूल एसोसिएशन मनमाने तौर पर एक सिंडिकेट के रूप में काम कर रही है जिस का काला चिट्ठा जल्द ही जनता के सामने आएगा और दूध का दूध पानी का पानी होगा और क्या कहा तेजेंद्र सिंह विर्क ने आप भी सुनिए।

वही कांग्रेस नेता एवं आंदोलनकारी सीपी शर्मा ने भी साफ तौर पर कहा कि स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावकों से फीस वसूली कर कर के प्राइवेट स्कूल प्रबंधकों और मालिकों ने छह छह मंजिला स्कूल की इमारतें खड़ी कर रखी हैं और करोड़ों अरबों की संपत्ति भी अर्जित की है और क्या कहा सीपी शर्मा ने आप भी सुनिये।

 

 

 

 

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here