कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष रणजीत रावत ने एम्बुलेंस ड्राइवरो व कोविड-19 टेस्टिंग प्रभारी को बाटी पीपीई किट

0
48

रिपोर्ट: कार्तिक बिष्ट

रामनगर: कोविड-19 के सभी नियमों का पालन करते हुए उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश उपाध्यक्ष पूर्व विधायक रणजीत रावत द्वारा आज रामनगर में कोविड-19 मे कोरोना संक्रमित एवं उससे प्रभावित लोगों को एंबुलेंस से एक जगह से दुसरी जगह ले जाने वाले चालकों को एवं रामनगर कोविड-19 के टेस्टिंग प्रभारी को, कांग्रेस कार्यालय रामनगर में पीपीई किट प्रदान की गई।

रणजीत रावत ने कहा कि एक समय लगा की कोरोना का संक्रमण कम हो रहा है, लेकिन पिछले दो हफ्तों से कोरोना संक्रमित लोगों में वृद्धि हुई है। इस संक्रमण की वृद्धि को देखते हुए जो हमारे कोरोना वारियर है जिनमें एंबुलेंस के चालक जो प्रभावित लोगों को लाने ले जाने का कार्य कर रहे हैं और जो इससे संबंधित लैब टेक्नीशियन है उनको आज सुरक्षा के मद्देनजर पीपीई किट प्रदान की गई।

उन्होंने कहा कि हमने एंबुलेंस चालकों एवं स्वास्थ्य कर्मियों के लिए 100 पीपीई किट मंगाई है। जिसके तहत आज हमने एंबुलेंस चालक को एवं लैब टेक्नीशियन को पीपीई किट प्रदान की। इसके साथ ही हम कल, परसों में पीरुमदारा स्वास्थ्य केंद्र एवं मालधन स्वास्थ्य केंद्र के कर्मियों को भी पीपीई किट प्रदान करेंगे।

पीपीई किट प्रदान करने में ब्लॉक अध्यक्ष देशबंधु रावत अनिल अग्रवाल खुलासा, नरेश कालिया अतुल अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here