उधमसिंहनगर में गुंडाराज का देखिये वीडियो: टोल मांगने पर कैसे निकाल ली पिस्टल!

0
1696

टोल मांगने को लेकर विवाद बढ़ा कि क्रेटा कार सवार  एक युवक ने पिस्टल तक निकाली, खुलेआम गुंडागर्दी की यह तस्वीर है रुद्रपुर लालपुर टोल प्लाजा की।

रुद्रपुर। रुद्रपुर किच्छा हाईवे पर लालपुर में मौजूद टोल प्लाजा पर एक स्कॉर्पियो गाड़ी पहुंचती है जिस पर फास्टट्रैक कार्ड तक नहीं होता वही जब टोल पर मौजूद कर्मचारी के द्वारा उनसे टोल का पैसा मांगा जाता है तो वह उग्र हो जाते हैं और कहते हैं कि पूरे देश में हमारा टोल कहीं नहीं लगता, वही टोल के कुछ कर्मचारी जब मौके पर आ जाते हैं और सुपरवाइजर जब उन से निवेदन करता है कि आप कृपया टोल दें तो वह जबरन गाड़ी को टोल से पार करने की कोशिश करते हैं वही रोकने पर टोल के सुपरवाइजर अनुराग से मारपीट पर उतारू हो जाते हैं और गाड़ी चढ़ाने तक का प्रयास कर देते हैं जैसे तैसे सुपरवाइजर अनुराग अपने आप को बचाता है और टोल के सभी कर्मचारी मिलकर इस गाड़ी को घेर लेते हैं तब तक क्रेटा गाड़ी में सवार एक युवक हाथ में पिस्टल लेकर बाहर आता है और पिस्टल कर्मचारियों के ऊपर तान देता है।

जिसके बाद टोल के सभी कर्मचारी इन सभी युवकों को पकड़कर पास ही में बने लालपुर पुलिस चौकी के सुपुर्द कर देते हैं जहां से इन युवकों को गाड़ी और हथियार के किच्छा कोतवाली ले जाया जाता है।

वह इस पूरे मामले में टोल प्रबंधक राहुल शर्मा ने बताया कि सुपरवाइजर की ओर से पुलिस को तहरीर दी जा रही है।