प्रदेश अध्यक्ष दीपक जोशी पर जो भी बुनियादी आरोप लगाए गए हैं उनको जल्द समाप्त किया जाए

0
42

रिपोर्ट: मुकेश बछेती

पौड़ी: उत्तराखंड जनरल ओबीसी एसोसिएशन की ओर से आज कलेक्टर कार्यालय के समीप एक दिवसीय भूख हड़ताल के साथ धरना प्रदर्शन किया गया।

प्रदर्शनकारियों की एक ही मांग है कि उनके प्रदेश अध्यक्ष दीपक जोशी पर जो भी बुनियादी आरोप लगाए गए हैं उनको जल्द समाप्त किया जाए संगठन से जुड़े लोगों ने बताया कि आज मुख्यालय स्तर पर धरना दिया गया है यदि जल्द ही सरकार उनकी मांगों को नहीं मानती है तो वह तहसील स्तर पर प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेंगे। जिस तरह से सरकार की ओर से मनमाने ढंग से उनके प्रदेश अध्यक्ष पर बुनियादी आरोप लगाए जा रहे हैं, उससे सभी कर्मचारियों में रोष है।

संगठन के पदाधिकारी संजय नेगी ने बताया कि उत्तराखंड राज्य आंदोलन की शुरुआत यहीं से हुई थी और आज है संगठन से जुड़े सभी लोगों ने कलेक्ट्रेट के समीप इसी तरह के आंदोलन की शुरुआत कर दी है। आज सभी लोगों ने भूख हड़ताल कर इसकी शुरुआत कर दी है। प्रदेश सरकार की ओर से जिस तरह से उनके प्रदेश अध्यक्ष दीपक जोशी पर भी बुनियादी आरोप लगाए गए हैं। उसे संगठन से जुड़े सभी लोग नाराज हैं।

उन्होंने प्रदेश सरकार से मांग की है कि जल्द ही दीपक जोशी पर लगाए गए सभी आरोपों को खारिज किया जाए यदि सरकार ऐसा नहीं करती है तो इस आंदोलन की आज से शुरुआत की जा रही है वह प्रदेशव्यापी किया जाएगा और आने वाले समय में उत्तराखंड आंदोलन की तर्ज पर लड़ा जाएगा।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here