आपने पैसों के एटीएम के बारे में तो सुना होगा, लेकिन अब शहर के अंदर होंगे मास्क एटीएम

0
51

रिपोर्ट: सैयद मशकूर

सहारनपुर: आपने पैसों के एटीएम के बारे में तो सुना होगा। पानी के एटीएम के बारे में भी सुना होगा और अब बारी है मास्क एटीएम की।

जी हां आपको जानकर अचंबा होगा कि आखिर मास्क एटीएम है क्या और यह किस तरीके से काम करता है गरीब हो या अमीर मात्र ₹5 में इस एटीएम द्वारा आपको मास्क उपलब्ध हो जाएगा। आपको बता दें कि आज उत्तर प्रदेश के नगर निगम में पहला मास्क एटीएम आज लगाया गया है जिसमें मात्र ₹5 का सिक्का डालकर आपको मार्केट में ₹10 से लेकर ₹15 तक मिलने वाला मास्क एटीएम से मात्र ₹5 में उपलब्ध हो जाएगा। इसके अलावा इस एटीएम द्वारा मशीन में बिना हाथ लगाए आप अपने हाथों को सैनिटाइज भी कर सकते हैं।

कोरोना काल के चलते जहां सैनिटाइज और मास्क की विशेष महत्वता है वही अब यह मास्क एटीएम आपको मास्क व सेनीटाइज की जरूरत को पूरा करने में विशेष महत्व निभाएगा।

नगर आयुक्त ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि नगर निगम के अलावा सहारनपुर के सभी सार्वजनिक स्थानों में व सार्वजनिक शौचालय के पास यह मास्क के एटीएम लगाए जाएंगे।

जोकि इस कोरोना काल में इस महामारी से बचने के लिए अपना विशेष योगदान देंगे और इस एटीएम मास्क की क्षमता 50 मास्क तक होगी और इस एटीएम मास्क मशीन के पास हमारे कर्मचारी भी होंगे। जो इस एटीएम के बारे में लोगों को जानकारी देंगे।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here