लोकजन टुडे की खबर पर मुहर, सुपर एक्सलूसिव :शासन ने आईएसबीटी व हरिद्वार के फ्लाईओवर निर्माण में गड़बड़ी की जांच के आदेश दिए

Share your love

अभिषेक सिन्हा, देहरादूनः वैसे जिस दिन आईएसबीटी फ्लाईओवर का उद्घाटन मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया तभी इशारा किया था कि इसमें गड़बड़ी है तो जांच कराई जाएगी। इस खबर को सबसे पहले लोकजन टुडे ने ही पाठकों तक पहुंचाया है। आज हम एक बार फिर पाठकों के लिए लोकजन टुडे की एक्सक्लूसिव खबर लेकर आए हैं। शासन की ओर से आईएसबीटी फ्लाईओवर के साथ ही हरिद्वार के बुल्लावाला में बने दो फ्लाईओवर की भी जांच के निर्देश दिए हैं।
बुधवार को शासन के अपर सचिव प्रदीप सिंह रावत की ओर से प्रमुख अभियंता लोक निर्माण विभाग देहरादून को पत्र लिखकर निर्देश दिए हैं कि अपर सचिव लोक निर्माण विभाग एवं मुख्य अभियंता लोक निर्माण विभाग अयाज मोहम्मद पफ्लाईओवर के निर्माण में हुई कमियों की जांच करेंगे। यह भी निर्देश दिए हळें कि इसके निर्माण कार्य में लगी सामग्री के सैंपल की जांच दिल्ली के श्रीराम इंस्टीट्यूट से जांच कराएं। इसके अलावा यही टीम हरिद्वार के बुल्लावाला में दो फ्लाईओवर की जांच करेंगे, क्यों कि इनके भी दो पीलरों में दरारें पड़ी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *