किसने की पटवारी की अघोषित संपत्ति की जांच की मांग।

Share your love

राजीव चावला/लोकजन टुडे/ ऊधमसिंहनगर

रुद्रपुर। गदरपुर के सामाजिक कार्यकर्ता सत्यजीत गुलाटी ने विवादों में रहने वाले किच्छा के कोटखर्रा,शांतिपुरी और भगवानपुर क्षेत्र के हल्का पटवारी खुशाल आर्या की संपत्ति की विजिलेंस जांच कराने की मांग देश के प्रधानमंत्री और राज्य के मुख्यमंत्री से की है….

सामाजिक कार्यकर्ता गुलाटी ने आरोप लगाया है कि गदरपुर में तैनाती के दौरान भी पटवारी खुशाल आर्य ने उनकी जमीन को कुछ भूमाफियाओं के साथ मिलकर खुर्द बुर्द करने का प्रयास किया था, और इसके साथ ही उनका मानसिक उत्पीड़न भी किया था, ,सत्यजीत गुलाटी की जमीन पर 2012 से आजतक उनकी जमीन की पैमाइस तक नही हो पाई है, जिसकी शिकायत के लिए गुलाटी ने एसडीएम, एडीएम, डीएम से भी शिकायत की लेकिन किसी ने पटवारी पर कार्यवाही तक नही की।

वही अब गुलाटी ने देश के प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को पटवारी द्वारा किये गए मानसिक उत्पीड़न की शिकायत के साथ ही साथ ही कई अवैध कार्यों को अंजाम देकर करोड़ों रुपए की संपत्ति अर्जित करने वाले पटवारी खुशाल आर्य की जांच की मांग की है।

सूत्रों के अनुसार पटवारी खुशाल आर्य के पास काशीपुर ,कुंडेश्वरी ,रुद्रपुर और किच्छा में लाखों रुपए के नामी और बेनामी कई प्लॉट भी हैं…. एक तरफ जहां जिले में तैनात कई पटवारियों के पास काम तक नहीं है वहीं दूसरी तरफ राजस्व उपनिरीक्षक खुशाल आर्य को कई मलाईदार क्षेत्रों की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है….

अब देखना यह है कि इस पूरे मामले में आरोपी पटवारी खुशहाल आर्य के खिलाफ विजिलेंस कब से अपनी जांच शुरू करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *